गौनाहा में सगे भाई बहनों ने एफ.एम.जी.ई. का परीक्षा पास कर किया प्रखंड का नाम रौशन

गौनाहा
संवाददाता – अजमेर आलम

पहली बार में ही परीक्षा में सफल होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर ।

माता, पिता, चाचा ,एव दादी का रहा सराहनीय श्रेय : कौशल कुमार और लवली कुमारी।

गौनाहा/ प्रखण्ड के स्थानीय पंचायत के वार्ड संख्या 4 में दो सगे भाई व बहन ने एफ.एम.जी.ई. की परीक्षा पहली बार में ही क्वालीफाई कर प्रखंड का नाम रौशन किया है।

इसको लेकर क्षेत्र में खुशी की लहर है गौनाहा निवासी विजय जायसवाल ने बताया कि हमारे पुत्र कौशल जयसवाल और पुत्री लवली कुमारी का चाइना के जोजियांग इनवर्सिटी हांगजु में सत्र 2017 – 18 में एम बी बी एस में नामांकन हुआ था।

और इनलोगो ने चाइना से एम बी बी एस की परीक्षा पास करके भारत यानी कि अपने देश मे फौरन मेडिकल ग्रेजुएट परीक्षा 20 जनवरी 2023 के दिए थे। जिसका परिणाम 3 फरवरी 2023 को घोषित हुआ है। जिसमे हमारे दोनो बच्चे पास कर गए हैं। वही कौशल जयसवाल ने बताया कि मेरी प्रारम्भिक पढ़ाई वर्ष 2009 से 2014 तक जवाहर नवोदय विद्यालय वृन्दावन और इंटर की पढ़ाई डी ए वी कोटा राजस्थान से हुई है। और लवली कुमारी ने बताया कि हमारी प्रारंभिक शिक्षा संत जोसेफ कॉन्वेंट पटना से और इंटर की पढ़ाई डी ए वी कोटा राजस्थान से हुई है। उन्होंने बताया कि गौनाहा में पहला एमबीबीएस हमारे बच्चे ही किए हैं।

और एफ एम जी ई परीक्षा में पहली बार मे ही सफलता हासिल किए है। वही कौशल कुमार और लवली कुमारी ने अपने इस बड़ी सफलता का श्रेय अपनी माता प्रभावती देवी , पिता विजय जयसवाल दादी पूर्व बीडीसी सदस्या देवंती देवी और चाचा लोगों को दिया हैं ।

error: Content is protected !!