युवती की हत्या का सफल अनावरण माता-पिता सहित दो चाचा गिरफ्तार

ब्यूरो आरपी यादव के साथ क्राइम रिपोर्टर बंशीलाल

कौशाम्बी। मंझनपुर थाना क्षेत्र टेनशाह आलमाबाद गांव के बाहर कई दिन पुरानी सड़ी गली लाश पाई गई थी, लाश का पुलिस में सफल अनावरण कर हत्या में शामिल माता-पिता व दो चाचा को गिरफ्तार कर लाश जलाने के उपकरण सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना का सफल अनावरण करने वाली टीम को एसपी द्वारा 20,000 का इनाम दिया गया है।

मंझनपुर थाना क्षेत्र तटेनशाह अलमाबाद गांव के बाहर 7 फरवरी को नाले में घड़ी कई दिन पुरानी लाश पाई गई थी। लाश का पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा घटना का खुलासा करते हुए बताया गया कि मंझनपुर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा एसआई अजीत सिंह सिपाही विनोद कुमार अखिलेश यादव कामतानाथ जीतेंद्र राजेश यादव और सुशील चौहान तथा सर्विलांस टीम प्रभारी आशुतोष तिवारी सिपाही कमलेश यादव रविंद्र सिंह अजय यादव द्वारा विवेचना के दौरान पाया गया कि मृतका सुमन देवी के पिता नरेश व माता शोभा देवी द्वारा कपड़े से गला दबाकर 31 दिसंबर को हत्या की गई थी।

हत्या को छिपाने के लिए चाचा गुलाब व रमेश की सहायता से शव को समाप्त करने के लिए बैटरी की तेजाब का प्रयोग किया गया। इसके बाद गांव के बाहर नाले में दफन कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता नरेश कुमार को शक था।

कि उनकी बेटी द्वारा कई लोगों से मोबाइल पर बातचीत की जा रही है। बेटी का अवैध संबंध होने के कारण वह गर्भवती है। इससे उनका सम्मान समाज में गिर जाएगा बेटी की हत्या करने का मंसूबा तैयार कर उसकी हत्या करने के बाद शव को नाले में दफन किया गया, घटना को छिपाने के लिए 3 फरवरी के दिन थाना मंझनपुर में लड़की के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई घटना का पुलिस टीम को ₹20000 का इनाम दिया गया है।

error: Content is protected !!