स्व0 फूलमती देवी राज्य स्तरीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता का चौथा दिन लखनऊ ने कानपुर को 4-0 से हराया

ज्ञानेश्वर बरनवाल देवरिया

देवरिया बैतालपुर। हनुमान मंदिर के ग्राउंड में हो रहे स्वर्गीय फूलमती देवी राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का क्वाटर फाइनल का चौथा मुकाबला बुधवार को लखनऊ और कानपुर के बीच खेला गया। जिसमें लखनऊ ने कानपुर को 04 – 0 के अंतर से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।

i

खेल के पहले हाफ मे 13वें मिनट पर लखनऊ टीम की खिलाड़ी आपरिन त ने गोल मारकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके बाद खेल के दूसरे हाफ में लखनऊ की ही जर्सी no 16 आपरिन खान ने लगातार 10 मिनट के अंतराल पर दो गोल मार कर अपनी टीम को 3-0 की बढ़त दिल दी। वही मैच का चौथा गोल पेनाल्टी शूट से लखनऊ की जर्सी no 7 सपना सिंह ने गोल कर अपनी टीम को 4-0 के अंतर से जीत दिला दी। राज्यस्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के चौथे दिन खेल का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि सपा नेता अजयप्रताप सिंह उर्फ पिंटू सिंह और विशिष्ट अतिथि जिलक्रीड़ा अधिकारी राजनरायन प्रसाद व सपा नेता बांके लाल यादव ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। खेल के निर्णायक के रुप में आयशा खातून, ए.के.सिंह, और मनीष राणा मौजूद रहे।

टेक्निकल टीम के रूप में राजकुमार मद्देशिया व मैच का संचालन अजय पाण्डेय व खेल में उद्घोषक की भूमिका कृतनाथ मणि उर्फ संतजी ने निभाया। इस अवसर पर आयोजक मण्डल के धर्मेंद्र मणि, सुयश मणि त्रिपाठी, राकेश मणि, सूर्यप्रकाश मणि, प्रकाश मिश्रा,पूच्चू द्विवेदी,उमेश धर द्विवेदी ,अमित श्रीवास्तव, सिंटू उपाध्याय, मुकेश राव, भूपेंद्र मणि त्रिपाठी, डबलू बरनवाल, अमित श्रीवास्तव, सोनू कुमार, देवेन्द्र यादव, धनन्जय मणि,देवेंद्र पांडेय,राजन यादव,नारायण मणि, धर्मेन्द्र कुमार,विनय पांडेय, आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!