प्रभारी मंत्री ने जनपद के उद्यमियों एवं व्यापारी बन्धुओ के साथ की बैठक

निवेशकों को सरकार द्वारा हर सम्भव मदद उपलब्ध करायी जायेंगी

जनपद में रू0-1160 करोड़ निवेश के प्रस्ताव हुए प्राप्त

आर पी यादव ब्यूरो चीफ

कौशाम्बीप्रदेश के मा0 राज्यमंत्री कारागार/जनपद के प्रभारी मंत्री श्री सुरेश राही ने उदयन सभागार में जनपद के उद्यमियों एवं व्यापारी बन्धुओ के साथ बैठक किया। बैठक में मा0 प्रभारी मंत्री ने उद्यमियों एवं व्यापारियों से कहा कि जनपद कौशाम्बी में अधिक से अधिक निवेश करें, सरकार द्वारा हर सम्भव मदद उपलब्ध करायी जायेंगी तथा आपकी समस्याओं का निस्तारण तत्काल किया जायेंगा।
बैठक में रमेश अग्रहरि ने बताया कि जनपद में पुलिस लाइन के पीछे प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र विकसित किये जाने के लिए प्रस्ताव शासन को प्रेषित किया गया है तथा कड़ा में उपलब्ध 100 बीघा भूमि पर मिनी औद्योगिक आस्थान विकसित करने के लिए प्रस्ताव जिला प्रशासन द्वारा तैयार किया जा रहा है। रमेश अग्रहरि ने मा0 प्रभारी मंत्री जी से इन प्रस्तावों को शासन स्तर से स्वीकृति के लिए आवश्यक कार्यवाही करने का अनुरोध किया, जिस पर मा0 प्रभारी मंत्री ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही शासन स्तर से आवश्यक कार्यवाही करायी जायेंगी।
बैठक में उपायुक्त उद्योग ने बताया कि जनपद में रू0-300 करोड़ लक्ष्य के सापेक्ष अब तक रू0-1160 करोड़ निवेश के प्रस्ताव निवेशकों द्वारा प्राप्त हुए हैं।

error: Content is protected !!