मंडल आयुक्त ने सभी सरकारी अस्पतालों के अधीक्षकों के साथ संयुक्त बैठक करते हुए सरकारी चिकित्सकों से लिखित रूप में अंडरटेकिंग लेने के निर्देश दिए हैं कि वह किसी भी निजी अस्पताल में अपनी सेवा नहीं प्रदान कर रहे हैं

प्रयागराज संवाददाता सतीश चंद्र की रिपोर्ट

मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सभी पंजीकृत निजी अस्पतालों के प्रबंधकों से संपर्क कर यह एफिडेविट लेने के भी निर्देश दिए कि उनके अस्पताल में कोई भी सरकारी चिकित्सक सेवा प्रदान नहीं कर रहे हैं।

निजी अस्पतालों द्वारा एफिडेविट देने के पश्चात भी सरकारी चिकित्सकों की सेवा लेने पर उनका पंजीकरण निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी।

शासन की मंशा के अनुरूप एवं मीडिया में छपी खबरों का संज्ञान लेते हुए मंडल आयुक्त श्री विजय विश्वास पंत ने आज सभी सरकारी अस्पतालों के अधीक्षकों के साथ संयुक्त बैठक की तथा सभी को अपने-अपने अस्पतालों के चिकित्सकों से लिखित रूप में अंडरटेकिंग लेने के निर्देश दिए कि वह किसी भी निजी अस्पताल में अपनी सेवा प्रदान नहीं कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सभी पंजीकृत अस्पतालों के प्रबंधकों से संपर्क कर यह एफिडेविट लेने के भी निर्देश दिए हैं की उनके अस्पताल में कोई भी सरकारी चिकित्सक सेवा प्रदान नहीं कर रहे हैं। यदि निजी अस्पतालों द्वारा एफिडेविट देने के पश्चात भी सरकारी चिकित्सकों की सेवा ली जाती है तो उनका पंजीकरण निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी। इस कार्य हेतु मुख्य चिकित्सा अधिकारी को एक फॉर्मेट तैयार करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

error: Content is protected !!