शौच को निकली 35 वर्षीय अनुसूचित जाति की महिला का शव दो दिन बाद गांव के बाहर मिलने के बाद मचा हड़कंप

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

खबर उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा से है जहां तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत घर से शौच को निकली 35 वर्षीय अनुसूचित जाति की महिला का शव दो दिन बाद गांव के बाहर मिला। महिला की साड़ी से उसके दोनों हाँथ बंधे थे, गले में निशान भी हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


आपको बता दें कि यह पूरा मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के बछेउरा गांव निवासी मजदूर जयकुमार की 35 वर्षीय पत्नी बुधवार की शाम शौच करने को घर से निकली फिर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और खोजबीन में लग गए। इसी बीच शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे कल्लू प्रजापति टहलते हुए अपने सरसों के खेत पहुँचा जहां महिला का शव मिला। महिला की साड़ी से उसके दोनों हाँथ बांध दिए गए थे। गले में निशान बने थे। सूचना पर थाना पुलिस सहित एसपी अभिनदंन भी मौके पर पहुँच कर पूंछताछ की, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँच कर साक्ष्य एकत्र किये।शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है
मृतका सुशीला का पति जयकुमार वर्मा अहमदाबाद में मजदूरी करता है। वह 6 माह पहले यहाँ से गया था। घर में मृतका, उसकी सास व उसकी तीन बेटियां रहती थीं। पति को सूचना दी गई है। मृतका अपने पीछे तीन बच्चियों को छोड़ गई है।


एसपी अभिनदंन का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

error: Content is protected !!