भाजपा ने दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर मनाया समर्पण दिवस

ज्ञानेश्वर बरनवाल देवरिया

देवरिया भाजपा मण्डल सलेमपुर द्वारा कैम्प कार्यालय पर भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को ‘समर्पण दिवस’ के रूप में मनाया गया। इस दौरान मण्डल के प्रत्येक बूथों पर कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें याद किया गया। कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए तन-मन के समर्पण के संकल्प के साथ समर्पण राशि भी समर्पित की।
वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक पाण्डेय ने कहा कि पंडित दीनदयाल मां भारती के सच्चे सपूत थे। वे एक व्यक्ति मात्र नहीं, बल्कि मानवतावादी विचार की प्रतिमूर्ति थे। उनके विचार और चितन के बल पर ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।
मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल ने पं. दीनदयाल उपाध्याय के संघर्षमय जीवन को प्रेरणास्रोत बताते हुए कहा कि प्रखर राष्ट्रवादी, एकात्म मानववाद एवं अंत्योदय के प्रणेता,भाजपा कार्यकर्ताओं के पथ प्रदर्शक पंडित दीनदयाल की विचारधारा को अपनाते हुए भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है।
भाजपा नेता त्रिपुणायक विश्वकर्मा ने कहा कि पंडित दीनदयाल महामानव थे, जिनमें अद्भुत संगठन क्षमता थी और विचारों की गहराई भी थी।
इस दौरान अजय दूबे वत्स,अनूप उपाध्याय,धनन्जय चतुर्वेदी,सुनील स्नेही,ओमप्रकाश मिश्रा,अवधेश मद्देशिया, अजय गौतम, अनिल ठाकुर,अमित यादव,अशोक नाथ तिवारी,लव वर्मा,विनायक विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!