बांदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, दुष्कर्म करने वाले के घर पर चला बुलडोजर

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में मिशन शक्ति अभियान के तहत बांदा पुलिस द्वारा की गई एक और बड़ी कार्यवाही । आपको बता दे कि नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त के घर पर चला बुलडोजर, थाना कमासिन पुलिस द्वारा अभियुक्त के घर अवैध निर्माण को कराया गया ध्वस्त।

वहीं शासन द्वारा महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण हेतु चलाये जा रहे मिशन शक्ति अभियान के क्रम में महिला सम्बन्धी अपराधों के अभियुक्त पर बांदा पुलिस द्वारा कड़ी कार्यवाही की जा रही है ।

विगत दिनों महिला सम्बन्धी अपराधों में अभियुक्तों के घर अवैध निर्माण पर थाना कालिंजर व तिन्दवारी क्षेत्रों में की गई ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के पश्चात आज दिनांक 11.02.2023 को पुलिस अधीक्षक बांदा श्री अभिनंदन के निर्देशन में थाना कमासिन पुलिस द्वारा थाना कमासिन क्षेत्र में एक 09 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त के घर अवैध निर्माण को ध्वस्त करा दिया गया ।

गौरतलब हो कि थाना कमासिन क्षेत्र में दिनांक 08.02.2023 को एक नाबालिग लड़की से उसके रिश्ते में मौसा/ गांव के रिश्ते से चाचा लगने वाले अभियुक्त प्रदीप रैदास पुत्र भजना निवासी साड़ा सानी थाना कमासिन जनपद बांदा द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था ।

प्रकरण में पीड़िता की माँ की तहरीर पर थाना कमासिन पर कई अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्त को 08 घण्टे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था । उदाहरणात्मक कार्यवाही करते हुए अभियुक्त प्रदीप रैदास पुत्र भजना निवासी साड़ासानी थाना कमासिन जनपद बांदा के घर अवैध निर्माण पर आज दिनांक 11.02.2023 को ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई ।

error: Content is protected !!