जल विभाग की उदासीनता लोगो को तरसा रही बूंद – बूंद पानी को

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

उत्तर प्रदेश सरकार की योजना हर घर नल – हर घर जल का कार्य तो बहुत बढ़िया चला लेकिन निचले स्तर के जिम्मेदार अधिकारीगण की कार्यकुशलता इतनी अच्छी है कि लोग अभी भी पानी की एक – एक बूंद को तरस रहे हैं।

जी हां इसी कड़ी में एक मामला बांदा से आया है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में जल विभाग की उदासीनता के चलते लोग पानी की एक – एक बूंद को तरस रहे हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि लोगो ने बताया कि जल विभाग केवल खाना पूर्ति का कार्य कर रहा है।

वहीं जब इस मामले में जल विभाग के कान में जूं तक नहीं रेंगी तो शहर के मढिया नाका में रहने वाले लगभग दो दर्जन लोग पानी की समस्या से त्रस्त होकर जिलाधिकारी के पास पहुंच गए और अपनी समस्याएं बताई।

वहीं लोगो ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे द्वारा जल विभाग को पानी की समस्या को लेकर कई बार अवगत कराया गया है लेकिन जल विभाग वाले केवल अपना खाना पूर्ति का काम करते हैं और आकर गड्ढा खोदकर चले जाते है लेकिन दो महीने से हम लोग पानी की समस्या से जूझ रहे हैं और अभी तक हमे सुचारू रूप से प्राप्त नही हो पा रहा है जिसके अंतर्गत आज हम जिलाधिकारी से अनुरोध करने आए हैं कि जल्द से जल्द पानी की समस्या से हम सबको निजात दिलाए।

error: Content is protected !!