शराब की दुकानों का रुपया लेकर लौटते समय लूट शराब ठेका संचालक के साथ दिनदहाड़े हुई लूट

राजेश गौतम फतेहपुर

बकेवर/फतेहपुर । बकेवर थाना के मुसाफा चौकी के अंर्तगत लगने वाला का गांव गुटैयाखेड़ा ग्राम के निचली राम गंगा नहर की पटरी से गुजर रहे शराब ठेका व्यापारी के साथ बदमाशो ने दिनदहाड़े लूट लिया , युवक शराब की दुकानों से रुपया लेकर वापस कानपुर जाने के लिए निकले अनुज्ञापी से गुटैयाखेड़ा के पास बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को दिन दहाड़े तमंचा लगाकर नगदी लूट की। विरोध करने पर हवाई फायर करते हुए बदमाश भाग निकले। मामले की तहरीर लेकर पहुंचे अनुज्ञापी ने थाना बकेवर में शिकायत की है। वहीं पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है।


कानपुर के लाल बंगला के आनन्द नगर जगई पुरवा निवासी कृष्ण पाल पाण्डेय ने बकेवर पुलिस को शिकायत पत्र में बताया कि उनकी शेखपुर में अंग्रेजी, हाथीगांव, देवसढ़ और कुड़नी में देशी शराब की दुकानें हैं। वह बुधवार की सुबह रोज की तरह दुकानों से रुपया लेने आए थे। दोपहर बाद वह चार दुकानों से 1.65 लाख रुपया लेकर पर्वतखेड़ा होते हुए गंगा नहर की पटरी से गुटैयाखेड़ा के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से बाइक सवार दो लोग पहुंचे और पैर मारकर उसे व उसकी बाइक को गिरा दिया। बाइक सवार एक व्यक्ति पास आया और रुपयों का बैग छीन लिया। विरोध करने पर कनपटी में तमंचा सटा दिया। इसके बाद हवाई फायर करते हुए बाइक से
भाग निकले। बताया कि दोनों बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे और बाइक पर नम्बर प्लेट भी नहीं थी । शाम को थाने पहुंचे एसपी ने भी अनुज्ञापी से पूछताछ की।

वहीं एसओ गिरेन्द्र पाल सिंह ने बताया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, बाकी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

error: Content is protected !!