पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के प्रांगण में 641जोड़ो का हुआ विवाह

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

माननीय मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान 641जोड़ो ने लिए सात फेरे

आज दिनांक 16.02.23को बांदा जनपद के आठों ब्लाको से आए 641 जोड़ो ने रजिस्ट्रेशन करा कर लिए सात फेरे ।

आज सुबह से ही बांदा जिला प्रशासन इस सामूहिक विवाह समारोह को लेकर बहुत ही चुस्त दुरुस्त दिखा।
पूरे प्रांगण में कुल 641 जोड़ो का विवाह कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें 639 हिंदू वा दो मुस्लिम जोड़ो की शादी हुई जिसके मुख्य अतिथि माननीय रामकेश निषाद रहे उनके साथ में बांदा चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल सदर विधायक प्रकाश दिवेदी भा जा पा जिला अध्यक्ष संजय सिंह जगराम सिंह के साथ साथ कई भाजपाई नेताओ ने मंच साझा किया।


इस सामूहिक विवाह सम्मेलन के दौरान माननीय सांसद महोदय ने नए जोड़ो को साथ फेरो वा वचनों के बाद आठवां वचन लेने की अपील की गई जिसमे आठवें वचन के तौर पर अपने पति को किसी भी प्रकार का कोई नशा /व्यशन नही करने दूंगी।

इससे प्रति दिन पचास रू के हिसाब से महीने के 1500वा साल 18000हजार रु जो बचेंगे वो होने वाली संतान परवरिश वा शिक्षा के काम आयेगे साथ ही पारिवारिक विकाश की राह प्रशस्त होगी के साथ साथ जोड़ो को दीर्घायु होने का आशीर्वाद दिया।
इसी कड़ी में माननीय मंत्री रामकेश निषाद जी ने भी माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के कल बांदा आगमन पर उत्तर प्रदेश वा भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को गिनाते हुए बताया की कल माननीय मुख्यमंत्री जी बांदा के महाराणा प्रताप चौक पर बनी प्रतिमा वा माननीय खेत सिंह खंगार जी की प्रतिमा का लोकार्पण के पश्चात कालिंजर महोत्सव में पहुंच कर जन सभा को सम्बोधित करेंगे।


इसी कड़ी में सदर विधायक प्रकाश दिवेदी जी ने आए हुए सभी सम्मानित जनों से कल कालिंजर महोत्सव में शामिल होकर माननीय मुख्यमंत्री जी के ओजवस्वी विचारो को सुनने की अपील की।
इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकाश अधिकारी वेद प्रकाश मौर्य गीता सिंह वा बी एस ए भी मौजूद रही।

error: Content is protected !!