सड़क दुघर्टना में बाइक सवार पति- पत्नी और मासूम बच्चे की हुई मौत परिवार में पसरा मातम

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा से रोज नये नये मामले प्रकाश में आते रहते है इसी कड़ी में शनिवार को देर शाम सड़क हादसे मे पति- पत्नी और उनके मासूम बच्चे की सड़क दुघर्टना में मौत हो गयी।


आपको बताते चलें मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपने परिवार सहित शादी समारोह में शामिल होने के लिए बबेरू थाना क्षेत्र अंतर्गत मझिला गांव आया था कि घर वापसी के दौरान अलिहा के पास बांदा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ब्लेरो गाड़ी और बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर से बाइक सवार युवक व युवती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

इसके अंतर्गत क्षेत्राधिकारी आर के सिंह ने बताया कि मृतक गौरिहार जनपद छतरपुर मध्य प्रदेश के बताए जा रहे हैं।


इस घटना के अंतर्गत राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को पहुंचाया जिला अस्पताल जहां डाक्टर ने देखते ही पति- पत्नी को किया मृत घोषित वही आठ माह के मासूम बच्चे की भी इलाज के दौरान मौत हो गई वही मौत की खबर सुनकर परिवार में पसरा मातम।


इस घटना के अंतर्गत मृतक का नाम सुधर सिंह उर्फ रज्जू उम्र 30 वर्ष तथा अनीता उम्र 25 वर्ष तथा 8 महीने की बच्ची जिसका नाम मिस्टी बताया गया। इन लोगो की हादसे में मृत्यु हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीं डॉक्टर ने बताया कि बच्ची की हालत काफी गंभीर थी जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

error: Content is protected !!