बेवा महिला के घर को चोरों ने बनाया निशाना, हजारों रुपए नगद सहित लाखों के जेवरात किया पार

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में चोरों का आतंक दिन ब दी बढ़ता चला जा रहा है। आपको बता दे कि शनिवार की बीती रात बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरदौली गांव में एक बेवा महिला के मकान पर चोरों ने रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

वहीं बताया गया कि तीन कमरों के ताले तोड़कर लगभग 50 हजार नगद एवं सोने चांदी के जेवरात चोर उड़ा ले गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरदौली गांव का है। जहां की रहने वाली बेवा महिला कंचनिया देवी पत्नी स्वर्गीय प्रहलाद चंद्र अपने मकान पर बीती रात्रि अपने नाती और नातिन के साथ अलग कमरो में सो रही थी, तभी अज्ञात चोर छत के ऊपर से चढ़कर अलग-अलग 3 कमरों में ताला तोड़कर 50 हजार नगद एवं लाखों रुपए की कीमत के सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए। घटना के समय कंचनिया देवी की नातिन आकांक्षा देवी, रात्रि 3 बजे बाहर निकली तो आहट की आवाज सुनी तो डर के मारे अपने कमरे में जाकर दादी को जानकारी दिया और उठकर कमरे में देखा तो सभी तीनों कमरे के ताले टूटे थे, और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। तभी पुलिस को सूचना दिया और मौके पर पहुंची पुलिस चोरी की घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वही सूचना पर फॉरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड फिल्ड यूनिट की टीम पहुंची और जांच पड़ताल किया है। वहीं पीड़ित कंचनिया देवी ने बबेरू कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग किया है।

बाइट – कंचनिया देवी पीड़ित बेवा महिला

बाइट – राकेश कुमार सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी बबेरू

बांदा से प्रभंजन कुमार की रिपोर्ट

error: Content is protected !!