छात्र की सिपाहियों ने जमकर की धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

प्रयागराज ब्यूरो चीफ सतीश चंद्र की रिपोर्ट

प्रयागराज मेजा-; इलाकाई कोतवाली क्षेत्र के सिरसा पुलिस चौकी के सिपाहियों की दबंगई व कारगुज़ारी से जनता में खासा आक्रोश व्याप्त है। आए दिन चौकी के सिपाहियों के द्वारा नया कारनामा प्रकाश में आता रहता है। ऐसा ही एक मामला सोमवार को देखने को मिला। आपको बता दें कि विकास मारकंडे पुत्र रघुवरदास निवासी बरवा शुकुलपुर मेजा प्रयागराज जो लाला लक्ष्मी नारायण डिग्री कॉलेज b.a. सेकंड ईयर का छात्र है जो हॉस्टल में रहता है। सोमवार को वह अपने टीचर राजीव श्रीवास्तव से मिलने पहुंचा था। आरोप है कि गेट पर मौजूद सिरसा पुलिस चौकी के सिपाहियों ने किसी बात को लेकर छात्र की जमकर पिटाई कर दी। छात्र की पिटाई से नाराज विद्यालय के शिक्षक व पुलिस कर्मियों से गेट पर जमकर बहस हो गई। टीचर ने छात्र की पिटाई को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त किया है। इस दौरान पुलिस छात्र व टीचर की जमकर बहस हुई। छात्र की पिटाई से नाराज टीचर ने जमकर बवाल काटा। पुलिस व टीचर के बहस को देखकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।


देखा जाए तो नगर पंचायत सिरसा स्थित पुलिस चौकी पर दलालों का कब्जा बना रहता है, जब कोई पीड़ित न्याय के लिए चौकी पर पहुंचता है तो दलालों की वजह से उन्हें न्याय नहीं मिल पाता।
सिरसा पुलिस चौकी के सिपाहियों की कार्यशैली अक्सर सुर्खियों में रहती है। वहीं एक और नए मामले ने सिपाहियों की कारगुजारी की पोल खोल दिया। छात्र की पिटाई से विद्यालय के शिक्षकों में खासा आक्रोश व्याप्त है।

error: Content is protected !!