दबंगों के हुए हौसले बुलंद सारे राह पकड़ पीटा जान से मारने की कोशिश

रिपोर्ट -सुधा श्रीवास्तव

थाना सराय इनायत प्रयागराज प्रार्थी पीड़ित ने आरोप लगाया आशा पत्नी लालजी निवासी फतुहा की रहने वाली है दिनांक 2 /2 /23 को करीब 4:30 बजे शाम को पीड़ित ने आरोप लगाया


अभिषेक पुत्र बृजेश , विक्रम पत्र बृजेश, मुकेश पुत्र रमेश और अंकित पुत्र रमेश निवासी फतुहा प्रार्थी आशा देवी के लड़के सोनू को अकेला जाते देखकर मारने पीटने लगे इस दरमियान बीच-बचाव करने आए उनके बड़े भाई सुरेश को भी मारा पीटा ,जिससे कि सोनू को और प्रार्थी के बड़े भाई को सुरेश को कुल्हाड़ी से दबंगों द्वारा मारा गया और घायल अवस्था में खेत में छोड़ कर अधमरा समझ कर भाग गए। जिसमें प्रार्थी के बेटे सोनू को हाथ में काफी चोट आई और हाथ फैक्चर हो गया जिसका की एक्स-रे रिपोर्ट भी है,पैर में कुल्हाड़ी से मारा गया ।

प्रार्थी के पिता जब बचाने गए तो उन्हें भी दबंगों द्वारा पीटा गया बुजुर्ग को ढकेल दिया गया पैरों में काफी चोट आई दबंगों द्वारा थाने वाले को पैसा दे देने की वजह से सही से थाने द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही जिसकी वजह से प्रार्थी के पुत्र सोनू को जान से मारने की धमकी दी गई और उनके घर की बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म करने तक का अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया फिर भी थाने में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

प्रार्थी के परिवार वाले दर-दर की ठोकरें खा रहे न्याय ना मिल पाने की वजह से परेशान है। दबंगों द्वारा बोला गया जो गवाही देगा उसे घसीट कर मारेंगे और उनकी बहन बेटियों के दुर्व्यवहार करेंगे इसी कारण आसपास के लोग डरे हुए हैं।

दबंग इससे पहले भी कई घटना को अंजाम दे चुके हैं फिर भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई इस वजह से वह हर बार बोलते हैं मैं जान से मार भी दूंगा तो कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता थाना पुलिस सब मेरा है।

error: Content is protected !!