रजामंदी से मकान बेचने के बाद भी रहने वालों को दी जा रही धमकी, पीड़ित ने लगाई प्रशासन से गुहार

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

रोज – रोज के मामलो के चलते एक और मामला प्रकाश में आया है जिसके अंतर्गत घर खरीद चुके व्यक्ति ने अपने मकान को पक्का बनवा लिया और बनने के बाद बेचने वाले ही मांग रहे हैं हिस्सा।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला जनपद के कमासिन क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सिकरी से है जहां पर रह रहे संदीप गुप्ता पुत्र श्री देवराज गुप्ता ने बताया कि हमने लगभग 12 वर्ष पूर्व शंकरलाल गुप्ता पुत्र गोविंद गुप्ता तथा इनके अन्य भाईयो की रजामंदी से 55 हजार रुपए में ये घर खरीदा था जिसके बाद हम लोगों ने इस घर से संबंधित कागजात, निवास आदि भी बनवा लिए और घर को भी पक्का बनवा लिया तथा हमारे पास इन सब के मद्देनजर कागजात भी मौजूद है जोकि सरकारी तौर पर बनवाए गए हैं। लेकिन अब घर बेचने वाले के बड़े भाई शंकरलाल गुप्ता पुत्र गोविंद गुप्ता द्वारा हमको परेशान किया जा रहा है तथा हमारे घर पर कब्जा किए जाने को लेकर धमकी दी रही है।

आगे पीड़ित ने बताया कि हाल ही में शंकरलाल गुप्ता द्वारा हमारे घर आकर गंदी गंदी गालियां दी गई और घर पर जबरन कब्जा करने की बात कही गई जिससे मेरे पिता को ह्रदय का अटैक आ गया जिनको तुरंत ही कमासिन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

इन सबके मद्देनजर पीड़ित ने थाना कमासिन में तहरीर दी है और शासन प्रशासन से न्याय मांगते हुए यह भी कहा कि अगर हमारे ऊपर कोई भी घटना होती है तो इसके जिम्मेदार शंकरलाल गुप्ता पुत्र गोविंद गुप्ता होंगे क्युकी घर में कब्जा करने को लेकर इनके द्वारा हमे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

error: Content is protected !!