मुख्य विकास अधिकारी ने जन-सामान्य को स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने के उद्देश्य

  • प्रतिदिन योगाभ्यास एवं आयुष चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए गठित समिति के साथ की बैठक

जनपदवासी योगाभ्यास कार्यक्रम में प्रतिभाग कर स्वास्थ्य लाभ उठायें

आर पी यादव ब्यूरो चीफ
यू पी फाइट टाइम्स

      कौशाम्बी:--मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 रवि किशोर त्रिवेदी द्वारा विकास भवन में जन-सामान्य को स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने के उद्देश्य से प्रतिदिन योगाभ्यास एवं आयुष चिकित्सा उपलब्ध कराने के लिए गठित समिति के साथ बैठक की गई।
          बैठक में क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डॉ0 अनीता सिंह ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार जन-सामान्य को स्वस्थ्य रखने एवं उनके स्वास्थ्य को उत्तम रखने के उद्देश्य से जनपद में नगर विकास विभाग के सहयोग से योग प्रशिक्षकों के माध्यम से योगाभ्यास कराया जाना हैं। उन्हांने बताया कि दिनांक 03 मार्च 2023 से प्रतिदिन प्रातः 07 बजे कलेक्ट्रेट, मंझनपुर स्थित पार्क में योगाभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया जायेंगा। उन्होंने योगाभ्यास कार्यक्रम में जनपदवासियां से अधिक अधिक से संख्या में प्रतिभाग करने का आग्रह किया है।  
      मुख्य विकास अधिकारी ने क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी को चिन्हित योगाभ्यास स्थल/पार्क में बैनर एवं पेयजल सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित कराने के निर्देश देते हुए कहा कि योगाभ्यास कार्यक्रम में अधिकारियों द्वारा भी प्रतिभाग किया जायेंगा। अपर जिलाधिकारी  जयचन्द्र पाण्डेय ने अधिशासी अधिकारी, मंझनपुर को क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी के साथ समन्वय कर आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दियें।
error: Content is protected !!