तालाब में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही इसी के चलते शनिवार 4 मार्च को फिर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसके अंतर्गत एक व्यक्ति का शव खेत के तालाब में मिला।

वहीं जानकारी के अनुसार बीती रात 8:00 बजे घर से निकला था युवक।

तभी से युवक का फोन बंद बता रहा था और जब सुबह घर वाले खेत की तरफ गए तो तालाब में पड़ा मिला युवक का शव।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुटे।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत बिसंडा थाना क्षेत्र के पलहरी गांव से सामने आया है जहां पर अपने ननिहाल में बचपन से ही रह रहे मृतक देवेंद्र पटेल उर्फ गोलू उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र स्वर्गीय विकास सिंह पटेल निवासी कैरी थाना बिसंडा का रहने वाला था।

जोकि पलहरी गांव में अपने ननिहाल में बचपन से ही रह रहा था। बताते चलें कि जानकारी करने पर बताया गया कि मृतक देवेंद्र पटेल रात 8:00 बजे अपने घर से निकला था कि तभी मृतक का फोन भी बंद बता रहा था और जब घरवाले सुबह खेत गए तो इन्हीं के खेत में बने तालाब में मृतक युवक का शव मिला।

जैसे ही शव को देखा गया तो तुरंत पुलिस को दी गई सूचना। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व सीओ राकेश सिंह सहित मौके पर भारी पुलिस बल ने पहुंचकर की जांच पड़ताल।

वहीं आगे जानकारी दी गई कि मृतक शादीशुदा था और मृतक की पत्नी कल्पना और उसका एक बच्चा था और मृतक के नाम चार बीघा खेती भी बताई जा रही है।

वहीं इस घटना के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रात में अपने साथियों के संग शराब पी है और किसी बात को लेकर हाथापाई के चलते घटना को अंजाम दिया गया होगा , पुलिस द्वारा सस्पेक्ट को लेकर पकड़ने की कोशिश की जा रही है तथा मामले के अंतर्गत विधिक कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!