कुशीनगर का सिपाही ने परिवारिक कलह में जहर खाकर गवाई जान

0
223

कुशीनगर अहिरौली थाना क्षेत्र का घर आया सिपाही ने परिवारिक कलह में जहर खा कर गवांई जान

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सोहरौना निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल राजेश सिंह ने आज जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार राजेश सिंह पुत्र मुंशी सिंह गोरखपुर जनपद के शाहपुर थाने में यूपी पुलिस की 100 नंबर में कार्यरत थे और छुट्टी लेकर घर आए हुए थे।

उन्होंने घर पर ही परिवारिक कलह से तंग आकर जहर खा लिया और यह बात सिर्फ अपनी मां को बताया। मां को जानकारी होने पर वह तुरंत आनन-फानन में उन्हें इलाज हेतु मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले गए और वहां उपचार के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई।

मेडिकल कॉलेज में ही शव का पोस्टमार्टम हुआ और देर शाम सिपाही का शव गांव आया। जहां उसकी पत्नी, बेटी ,बेटे एवं मां और परिवारी जनों का रो-रो कर बुरा हाल था । मृतक सिपाही के परिवार में उसकी पत्नी दो बेटियां और एक बेटा है।

मृतक सिपाही राजेश सिंह वर्ष 2006 में उत्तर प्रदेश पुलिस की सेवा में चयनित हुआ था और 2007 में उसका विवाह हुआ।सिपाही का भरा पूरा परिवार था। लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था।मृतक सिपाही राजेश तीन भाई थे और यह सबसे छोटे थे और गोरखपुर जनपद के शाहपुर थाने पर यूपी पुलिस की 100 नंबर सेवा में तैनाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here