बांदा मे मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले ठेकेदार के घर पर चला बुलडोजर

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

बांदा में माफियाओं के करीबियों पर प्रशासन के द्वारा मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाने वाले ठेकेदार इफ्तिखार के घर पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर कार्यवाही की गई है।

जिसमें शहर के खाई पार मोहल्ले में पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तेखार के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है ।


बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के क्रम में अपराधियों को संरक्षण एवं सहयोग देने वाले दो व्यक्तियों के अवैध निर्माण को बांदा पुलिस के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है।

माफिया मुख्तार अंसारी को जेल में रहने के दौरान उसे व उसके परिवार जनों की लॉजिस्टिक सपोर्ट रहने व अन्य सहयोग प्रदान करने वाले रफीकुसस्मद पुत्र फकर्रूसस्मद निवासी नियर रफीक नर्सिंग होम अलीगंज थाना कोतवाली नगर बांदा व इफ्तिखार अहमद पुत्र इम्तियाज अहमद निवासी जिला परिषद चौराहा बांदा के घर नक्शा पास ना होने तथा शर्तों का उल्लंघन करने पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है।

गौरतलब है कि रफीकुसस्मद माफिया मुख्तार अंसारी के गुर्गो को रहने आदि की सुविधा देता था,रफीकुसस्मद एवं इफ्तिखार अहमद उसके परिवारी जनों तथा मुख्तार अंसारी के गुर्गों को रहने आदि की सुविधा देता था। रफीकुसस्मद इफ्तिखार के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन का लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए हैं, जिसके संबंध में लाइसेंस के निरस्तीकरण हेतु प्रशासन के द्वारा रिपोर्ट भेजी जा रही है।

तथा अन्य कारवाही करवाई जा रही है। रफीकुसस्मद के घर से ₹700000 बरामद हुए हैं। जिस के संबंध में कार्यवाही हेतु आयकर विभाग से पत्राचार किया जा रहा है।रफीकुसस्मद के विरुद्ध रंगदारी मांगने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। विगत दिनों भी बांदा पुलिस द्वारा अपराधियों के घर अवैध निर्माण पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जा चुकी है किसी भी प्रकार का अपराध करने व अपराधी माफियाओं का संरक्षण देने वाले पर इसी तरह कार्यवाही की जाती रहेगी।

बाइट – पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह बांदा

error: Content is protected !!