नवनिर्मित स्वास्थ्य केन्द्र बकेवर में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने फीता काटकर किया शुभारंभ

यूपी फाइट टाइम्स
राजेश गौतम


बकेवर/फतेहपुर। कस्बे में नवनिर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री व सांसद साध्वी निरंजन ज्योति और जहानाबाद विधायक राजेन्द्र सिंह पटेल ने फीता काटकर किया। सुभारंभ


उद्घाटन समारोह में आये क्षेत्रीय लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बकेवर क्षेत्र में स्वास्थ्य केंद्र न होने के कारण क्षेत्रवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ता था, परिवारजनों को इलाज के लिए मरीजों को देवमई, जहानाबाद, बिंदकी ले जाना पड़ता था। परंतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण के बाद इस समस्या का समाधान हो गया है।

वर्तमान में डबल इंजन सरकार आम जनमानस के हित में कार्य कर रही हैं जिसका सीधा लाभ आम जनता को ही मिल रहा है पिछली सरकारों में सब खोखले वादे होते थे परंतु वर्तमान सरकार ने अपने वादे पूरे कर जनहित में कार्य कर रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील भारती ने बताया कि लगभग दो करोड़ सोलह लाख की लागत से पीएचसी बकेवर का निर्माण कार्य हुआ है लेकिन अभी पीछे की बाउंड्री, आवास और पुराई के कार्य शेष है वह अभी डीएम ऑफिस में फाइल संसूति होने के लिए पड़ी है।
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री सांसद साध्वी निरंजन ज्योति, जहानाबाद विधायक राजेंद्र सिंह पटेल, आशुतोष अग्निहोत्री, के.के सिंह, धीरज बाजपेई, देवमई पीएचसी प्रभारी डॉ जेपी वर्मा, शोभा द्विवेदी, निशा शुक्ला, तनवीर आलम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!