बहराइच महसी भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह की कार पलटी, पर‍िवार के हुआ भीषण हादसा, हादसे में पांच घायल एक की हालत गंभीर

यूपी फाइट टाइम्स/ संवाददाता / मेराज अहमद

लखनऊ बहराइच हाईवे कु़ंडासर के गुलालपुरवा गांव के पास गुरुवार की देर रात भाखरौली मोड़ के पास महसी विधायक सुरेश्वर सिंह की कार हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार विधायक की बहू, जिला पंचायत सदस्य समेत छह लोग घायल होंगे। एक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। अन्य घायलों का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है देर रात एक बजे के करीब हुआ हादसा घटना करीब एक बजे रात की है। विधायक की गाड़ी उनकी बहू व परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर लखनऊ जा रही थी। राजमार्ग पर भखरौली मोड़ के निकट गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। वह खड्ड में पलट गई। इस घटना में विधायक की बहू 30 अनुराधा सिंह, वार्ड नंबर पांच से जिला पंचायत सदस्य 60 वर्षीय शकुंतला सिंह, 62 वर्षीय अवधेश सिंह कार चालक 28 वर्षीय भानू, 25 वर्षीय कुलदीप व अवधेश सिंह की बहन घायल हो गई। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने अवधेश सिंह को लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे की सूचना पाकर घायलों को देखने चिकित्सालय पहुंचे जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र ने सीएमओ मेडिकल कालेज के साथ चिकित्सालय पहुंच घायलों का हालचाल जाना। घटना के बारे में जानकारी ली।

घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हादसे के कारणों का पता लगाने में पुलिस टीम जुट गई है। घटना के पीछे कई तरह की बातें आ रही हैं। चालक के मुताबिक पीछे से किसी वाहन से ठोकर मारने की बात सामने आ रही है। फिलहाल जांच के बात घटना की सत्यता सामने आएगी।गनीमत रही गाड़ी में नहीं थे विधायक
गनीमत रही कि विधायक गाड़ी में सवार नहीं थे। गुरुवार को राम नवमी के दिन कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद विधायक अपने आवास पर थे। किसी कार्य से परिवार के लोग लखनऊ जा रहे थे। सूचना पाकर वह जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायल अवधेश सिंह को लेकर लखनऊ रवाना हो गए।

error: Content is protected !!