कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने हंडिया क्षेत्र में किया भ्रमण

राम जी साहू की रिपोर्ट

प्रयागराज हंडिया- विकास खंड धनुपुर अंतर्गत कोट दक्षिण गांव में विद्यालय में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। वहां से लौटते समय सरायपीथा बाजार में नंदी सेवा संगठन के सक्रिय सदस्य सुभाष चंद्र गुप्ता के घर पर रुक कर वैश्य समाज के लोगो का हालचाल जाना।

वही पर भारी संख्या में पहुंचे वैश्य समाज ने मंत्री जी का जोर-शोर से स्वागत किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रशांत सिंह पूर्व विधायक, लाल चंद्र गुप्ता पूर्व प्रमुख, पप्पू केसरवानी, जेपी केसरवानी, दिनेश केसरवानी सभासद, बबलू गुप्ता, राधेश्याम मौर्य पूर्व प्रधान, लाल चंद केसरवानी, गिरजा शंकर मौर्य प्रबंधक,प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव,राजाराम गुप्ता,विजय गुप्ता प्रधानाचार्य,सतीश गुप्ता सहित सैकड़ों लोगों मौजूद रहे। वही पर मीडिया ने जब मंत्री नंदी से पूछा कि आप हंडिया क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं। कहीं लोकसभा के लिए जमीन की तलाश तो नहीं कर रहे हैं।

मीडिया के सवालों पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश मेरा परिवार है। हमे जमीन तलासने की कोई जरूरत नहीं है। जब मीडिया कर्मियों ने पूछा कि शाइस्ता परवीन लेडी डॉन आरोप लगा रही है कि नंदी अतीक से 5 करोड़ रुपया उधार लिए हैं उसी पैसे को ना देने के लिए मेरे परिवार को राजनीतिक शिकार बना जा रहा है।

error: Content is protected !!