भारत माता की आजादी बनाए रखने के लिए जरूरी है सनातन-

जय श्रीराम के जयघोष के साथ

आयोजित हुआ कार्यक्रम

आर पी यादव ब्यूरो चीफ

कौशाम्बी। भारत माता के लाल हिंदू सुरक्षित रहें इसके लिए जरूरी है कि भारत में सनातन सुरक्षित रहे पूर्व में भारत माता के कई टुकड़े किए गए हैं जितनी बार भारत माता के टुकड़े हुए हैं उतने बार सनातन की संख्या में कमी आई है ऐसा नहीं है पूर्व में अतिथियों ने भारत माता के पुत्र हिंदुओं को बड़ी संख्या में महज इसलिए काट डाला था कि वह अपने धर्म को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी उक्त बातें हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ला ने पूरब शरीरा, अम्बावा, निधियावां और जजौली में आयोजित हुई बैठकों के दौरान कही।

इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने संपूर्ण हिंदू समाज को एकजुट होने का आवाहन करते हुए कहा कि हमारे धर्म में जातियों के बंटवारे ने धर्म का नुकसान किया है। ऐसे में हम सभी समाज के लोगों को जातियों से ऊपर उठकर हिंदू समाज एकता के लिए काम करना होगा। इस मौके पर उन्होंने आवाज उठाते हुए कहा कि विभिन्न अन्य धर्मों में भी जातियां हैं लेकिन उनकी बात नहीं उठाई जाती है। इस मौके पर बोलते हुए संगठन के उपाध्यक्ष यशवंत यादव ने जिले में चल रही चंगाई सभाओं पर आवाज उठाई इसके साथ विभिन्न थाना क्षेत्रों में हो रहे धर्म परिवर्तन के मामलों पर भी प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से रजत पाण्डेय, पंकज मिश्रा, वेद प्रकाश सत्यार्थी, बृज बिहारी, आकाश पाल, मोनू, उमा शंकर, सोनू, कुलदीप, करन, अजय, संजय, अमन मिश्रा, आशुतोष, राज मौर्य चमन पांडे, सुनील दुबे, कृष्णकांत तिवारी, देवेंद्र सिंह, सुभम सोनी, महेश प्रसाद, शुसील पाण्डेय, उमेश प्रसाद, उदय कांत पांडे, हरिश्चंद्र, अनिल, जगतपाल, मनोज कुमार सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

कौशाम्बी से ब्यूरो चीफ आर पी यादव की रिपोर्ट

error: Content is protected !!