प्रयागराज की क्राइम खबरे देखे यू पी फाइट टाइम्स के साथ

चार जिन्दा बम के साथ धूमनगंज की पुलिस ने एक शातिर युवक को पकड़ा

रुखसाना अहमद

कर्नलगंजप्रयागराज।अपराधियो की तलाश के दौरान प्रयागराज नगर कमिश्नरेट थाना धूमनगंज की पुलिस ने आज मुखबीर की खास सूचना पर चार जिन्दा बम के साथ एक युवक को धरपकड़ा। पुलिस के मुताबिक सभी जिन्दा बमो को निष्किय कर उसे थाने ले आया गया जहाँ आगे की कार्यवाही की गई।पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के निर्देशन में अपराध अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में डीसीपी नगर दीपक भुकर व एसीपी नगर के पर्वेक्षण में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मौर्या के नेतृत्व में चौकी प्रभारी ट्रांसपोर्ट नगर सुभाष सिंह ने मुखबिर की सूचना पर आज मंगलवार को चार जिन्दा बम के साथ इमरान उर्फ मर्गी पुत्र सरफराज खान नि0 अंजूम के किराये का मकान बेगम सराय थाना धूमनगंज प्रयागराज को थाना धूमनगंज क्षेत्रान्तर्गत बजरंग तिराहा बालू मण्डी के पास से गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार पुलिस उसे थाने ले आयी गिरफ्तारी/बरामदगी के सम्बन्ध में थाना धूमनगंज में मु0अ0सं0 168/2023 धारा 4/5 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही पूरी की।

थाना शंकरगढ़ पुलिस ने बमो के साथ तीन शातिर चोरो को किया गिरफ्तार

कर्नलगंजप्रयागराज।शंकरगढ़ की पुलिस ने चोरी के दर्ज मुकदमे का खुलासा करते हूऐ घटना में शामिल तीन शातिर चोरो को आज गिरफ्तार कर जेल भेजा।पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा व एसीपी बारा के पर्वेक्षण ने थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित की गई पुलिस ने मुखबिर की खास सूचना पर थाना शंकरगढ़ क्षेत्रान्तर्गत के एनटीपीसी पुलिया के पास से 03 शातिर चोरो को आज गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार होने वाले आरोपीगण विजय पटेल उर्फ छोटू पुत्र बालकरन पटेल निवासी लेवदा महावीरन थाना घूरपुर जनपद प्रयागराज व अर्जुन भारतीया पुत्र रामबाबू भारतीया निवासी ग्राम पवरी थाना घूरपुर जनपद प्रयागराज तथा पंकज उर्फ पप्पू पुत्र नचकऊ पटेल निवासी मनकवार थाना घूरपुर जनपद प्रयागराज के निवासी है। वही पुलिस का कहना है आरोपीयो के कब्जे से 02 डीजे एम्पलीफायर मशीन, घटना में प्रयुक्त आला नकब एक लोहे की रॉड एक मोटर साइकिल सम्बन्धित दर्ज मु0अ0सं 077/2023 धारा 457/380/411 के माल बरामद हुए साथ ही सघन तलासी पर चोरो के पास से चार नाजायज देशी बम भी पाए गए वही उन्हें बम समेत थाने पर लाया गया उनके विरुद्ध विस्फोटक पदार्थ अधिनियम में एक और मुकदमा पंजीकृत कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की गयी। गिरफ्तार पुलिस टीम में दरोगा प्रवेश कुमार यादव दरोगा ऋतुराज सिंह, दरोगा अश्वनी कुमार वर्मा सिपाही सुखवीर सिंह सिपाही दीप कुमार आदि शामिल रहे।

थाना मुट्ठीगंज पुलिस द्वारा एक नफर वारण्टी गिरफ्तार

कर्नलगंज प्रयागराज।मुट्ठीगंज की पुलिस द्वारा आज एक नफर वारण्टी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन ने थानाध्यक्ष आशीष कुमार चौबे के नेतृत्व में उप निरीक्षक राजकमल यादव ने गोसाई तालाब चाका थाना नैनी प्रयागराज से वारण्टी रोहित गुप्ता पुत्र उर्फ रिड्डू पुत्र स्व0 मोहन लाल गुप्ता निवासी 331 लईयामण्डी थाना मुट्ठीगंज प्रयागराज हाल मुकाम /मूल पता -253 गोसाई तालाब चाका थाना नैनी प्रयागराज को गिरफ्तार किये।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार हुये वारन्टी को थाना पर लाया गया जहाँ उसके विरुद्ध आगे की नियमानुसार विधिक कार्यवाही की गयी।

अलग अलग अपराध मुकदमे से जुड़े आरोपियों को नैनी की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

कर्नलगंज प्रयागराज।नैनी की पुलिस ने थाने में दर्ज मुकदमे के अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया गया। उसने अलग अलग मुकदमे से जुड़े कुल तीन अभियुक्तो को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेजा।पुलिस आयुक्त रमित शर्मा के निर्देशन में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में प्रभारी निरीक्षक नैनी बृजेश सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक उपेन्द्र कुमार तिवारी ने दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 148/23 धारा 307 व 3/25 से सम्बन्धित आरोपी अबू आरिफ पुत्र स्व0 रईस अहमद निवासी इन्दलपुर नैनी को आज डांडी तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। वहीँ पुलिस तलासी में एक तमंचा व एक खोखा 315 बोर के बरामद हुए है। इसी क्रम में आज उप निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह यादव 171/ 23 धारा 379 में वांछित चल रहे आरोपी विशाल केशरवानी पुत्र सूर्यभास डेयरी थाना औद्योगिक क्षेत्र को लगातार प्रयास के बाद आज थान क्षेत्र शंकरढाल से गिरफ्तार किये। गिरफ्तार पुलिस टीम का कहना है कि आरोपी को कब्जे से चोरी की हुई मोबाइल भी बरामद करने के बाद आगे की शेष पुलिस कार्यवाही पूरी की गई।इसीक्रम में आज ही दरोगा जनमेजय कुमार को थाना नैनी में दर्ज मुकदमा 646/22 से सम्बन्धित आरोपी सचिन पुत्र विश्वनाथ निवासी एलडी 166 एडीए कालोनी नैनी प्रयागराज को मदर टेरेसा चौक से पकड़ने में सफलता मिली।

error: Content is protected !!