शक्तिशाली हिन्दू समाज का निर्माण संगठन का मूल कार्य – अवधेश

कड़ा विकास खण्ड के हिसामपुर परसखी में आयोजित हुई हिन्दू जागरण मंच की बैठक

सतीश गोयल

कौशाम्बी। संगठित हिंदू समाज का निर्माण करना हिंदू जागरण मंच का मूल उद्देश्य है। जिससे हिंदू धर्म पर लगातार हो रहे विद्यार्थियों के हमलों को रोका जा सके और मजबूत हिंदू समाज का निर्माण किया जा सके। उक्त बातें हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ल ने कड़ा विकासखंड के हिसामपुर परसखी में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में हिंदूवादी नेता वेद प्रकाश सत्यार्थी मौजूद रहे।

इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज विभिन्न धर्मों के लोगों के द्वारा एक साजिश के तहत हिंदू धर्म पर लगातार हमले हो रहे हैं तथा हिंदू धर्म के मानने वालों का उत्पीड़न भी किया जा रहा है जो कि पूरी तरह से गलत है। ऐसे में मजबूत संगठन ही हिंदू धर्म को बचाने का एकमात्र उपाय है पूरे जिले में हिंदू जागरण मंच सामाजिक जागरूकता के काम में लगा है। इस मौके पर बोलते हुए विशिष्ट अतिथि के रूप में हिंदूवादी नेता वेद प्रकाश सत्यार्थी ने कहा कि हिंदू समाज को नुकसान नुकसान पहुंचाने के लिए भारत को बार-बार टुकड़ों में बांटा गया है

जिसमें म्यामार, इंडोनेशिया, मलेशिया, अफगानिस्तान, ईरान, पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे देश शामिल है अब फिर से यही देशद्रोही लोग धर्म के नाम पर फिर से भारत देश को टुकड़े-टुकड़े में बांटने की साजिश कर रहे हैं ऐसे में हम सभी की जिम्मेदारी हो कि हम सभी एकजुट होकर धर्म रक्षा के लिए इन आसुरी शक्तियों जो देशद्रोह के काम में लगी है इन के विरोध में एकजुट हो। इस मौके पर प्रमुख रूप से अंगद सिंह, चंद्र किशोर मिश्रा, सर्वेश सिंह, शेखर मिश्रा, बाल्मीकि पांडे, आशीष कुमार, पवन द्विवेदी, उमेश नारायण, कृष्णानंद, परशुराम, राज नारायण मिश्रा, कुंवर बहादुर, मूलचंद्र, बलराम सिंह पटेल, शिवाजी, नरदेव पटेल, राम नारायण सिंह, जगत नारायण, राजकरण साहू, अनूप मिश्रा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!