स्वास्थ्य शिविर का सांसद व जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन

बदायूं से ब्युरो नरेश पाल की रिपोर्ट

बदायूँः 09 अप्रैल। रविवार को बदायूं क्लब में मेदांता अस्पताल के सहयोग से निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का भव्य आयोजन किया गया।

सांसद डॉ0 संघमित्रा मौर्य एवं जिलाधिकारी मनोज कुमार ने उद्घाटन किया। बदायूं क्लब में मेदांता अस्पताल गुडगांव के सहयोग से ह्दय एवं हड्डी रोग स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का भव्य आयोजन क्लब सभागार में किया गया।

शिविर में बडी संख्या में जनमानस ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया। बदायूँ क्लब के पदाधिकारियों ने अतिथियों का माला पहनाकर सम्मान किया। सांसद एवं जिलाधिकारी ने मेदांता के वरिष्ठ ह्दय रोग चिकित्सक डॉ0 एस0के0 तनेजा एवं हड्डी रोग चिकित्सक डॉ0 विनय से स्वास्थ्य के सम्बंध में विस्तार से जानकारी ली और दी जा रही सेवाओं का निरीक्षण किया।

सांसद ने कहा कि जनमानस के हित के क्लब का यह प्रयास सराहनीय है। जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे आयोजनों के माध्यम से आमजन की सेवा करना सच्ची मानव सेवा है। शिविर में मेदांता के सुप्रसिद्ध चिकित्सकों द्वारा निःशल्क परीक्षण किया गया। शिविर में कुल 155 रोगियों की जरुरी जांच भी निःशुल्क की गयी। इस अवसर पर भाजपा महामंत्री शारदाकांत, सहायक आयुक्त खाद्य चंद्रशेखर मिश्रा, क्लब के सचिव डॉ0 अक्षत अशेष, मेदांता के प्रबंधक वसीम अकरम, अनूप रस्तोगी रविंद्र मोहन सक्सेना, नरेश शंखधार, संजीव वैश्य, राहुल चौबे, अभिषेक अनंत, गुरुचरण मिश्रा, राजीव सिंघल, प्रवीन सक्सेना, सुशील शर्मा आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!