केन घाट पर आयोजित हुआ केन आरती का कार्यक्रम

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ बांदा

बांदा मंगलवार 11 अप्रैल 2023

समिति के जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अवगत कराया कि 11 अप्रैल मंगलवार को विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के द्वारा केन घाट पर केन जल आरती का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

आगे मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने अवगत कराया कि नदी को साफ रखने एवं गर्मी को देखते हुए विशेष चर्चा भी की गई। इस दौरान केन आरती स्थल पर भक्तजनों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और केन नदी की आरती उतारी। इस दौरान उपस्थित समिति के जिलाध्यक्ष श्री महेश प्रजापति ने संबोधित करते हुए कहा कि केन नदी बांदा जनपद के लिए एक वरदान है और इसे स्वच्छ रखना तथा इसके जलस्तर को बचाए रखने हेतु हम सबको मिलकर कार्य करना चाहिए।


आगे जिलाध्यक्ष ने कहा कि गर्मी के बढ़ते क्रम को देखते हुए पानी की आवश्यकता अधिक पड़ती है अतः समिति सभी से अनुरोध करती है की पानी को बर्बाद बिलकुल भी न करें, केवल आवश्यकतानुसार ही प्रयोग करें और हमारे चारो ओर विचरण कर रहे जीवो को ध्यान में रखते हुए उनकी भी पानी की आवश्यकताओं को पूरा करें जिससे पशु पक्षी आदि प्यास से न मरे।


इस दौरान केन जल आरती के कार्यक्रम में समिति के पदाधिकारी गण सहित r.s.s. शिवमंगल सिंह राजू माली मधु सिंह जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्रा महावीर सैनी संतोष राजपूत गोपाल शर्मा आकाश जोशी नीरज रैकवार गंगा प्रसाद सोनी हरि दर्शन नगर अध्यक्ष कुलदीप नामदेव सदर तहसील अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह अवधेश प्रजापति जिला प्रचार मंत्री रजनीश प्रजापति विकरन सिंह मटोध नगर अध्यक्ष मनुज त्रिपाठी मोनू शुक्ला श्रद्धालुजन लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!