सकिपा ने धूमधाम से मनाई बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती

सतीश गोयल

देश के करोड़ों लोगों के जीवन में क्रांतिकारी परिवर्तन लाए बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर…अजय सोनी

समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में 14 अप्रैल शुक्रवार को पार्टी के जिला कार्यालय मंझनपुर में बोधिसत्व डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाई गई। बाबा साहब की प्रतिमा पर पार्टी नेताओं द्वारा माल्यार्पण किया गया और प्रतीकात्मक रूप से लड्डू खिलाया गया। साथ ही बाबा साहब अमर रहे, अमर रहे के नारे लगाए गए।

शुक्रवार 14 अप्रैल को समर्थ किसान पार्टी के जिला कार्यालय मंझनपुर में पार्टी के तत्ववावधान में भारत रत्न बोधिसत्व बाबा साहब डॉ भीमराव आंबेडकर की 132 वी जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर पार्टी के कई कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने उन्हें माल्यार्पण कर नमन किया। साथ ही उनके द्वारा किए गए कार्यों को याद किया।
इस अवसर पर पार्टी नेता अजय सोनी ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर दलितों, वंचितो, शोषितो और गरीबों के कल्याण के लिए हमेशा संघर्षरत रहे। उन्होंने मजदूरों, कामगारों और महिलाओं के हक में तमाम कानून बनाए। आगे कहा कि उनके द्वारा बनाए गए संविधान से देश चलता है। अजय सोनी ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों के जीवन में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर क्रांतिकारी परिवर्तन लाए। पूरा देश उनका हमेशा ऋणी रहेगा। इस अवसर पर प्रेमचंद्र केसरवानी, सुरजीत वर्मा, फूलचंद्र लोधी, डॉ अरविंद मौर्य, हीरालाल निर्मल, परिहार लोधी, शिवबाबू मौर्य, रामभवन सरोज,जयसिंह पटेल, गिरिजा शंकर गुप्ता, जुम्मन अली आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!