बांदा गल्ला व्यापार मंडल संबद्ध जिला उद्योग व्यापार मंडल ने एसपी को सौंपा लिखित पत्र सौंपकर की गई मांग

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ

आपको बता दे यह पूरा मामला जनपद बांदा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय का है जहां पर सोमवार 17 अप्रैल को बांदा गल्ला व्यापार मंडल संबद्ध जिला उद्योग व्यापार मंडल ने एसपी को सौंपा लिखित पत्र सौंपकर मांग की।

वहीं पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया कि हमारे संगठन के व्यापारी श्री रामबाबू गुप्ता पुत्र श्री गंगा प्रसाद गुप्ता मालिक फर्म मे० बाला जी आइल मिल, दुकान सं0 ए-7, मण्डी स्थल बांदा के मुनीम नत्थू
प्रसाद साहू ने रूपये 15 लाख द्वारा चेक सं0 684185 से नगद भुगतान एस०बी०आई० शाखा अलीगंज से प्राप्त किया और बैंक के गेट से निकलते
ही कुछ अपरिचित महिलाओं ने साइकिल गिराकर रूपये से भरे बैग को ब्लेड से काट कर रूपया 50 हजार की एक गड्डी चोरी करके निकाल लिया।

वहीं आगे बताया गया कि हम सभी लोग ने पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर बदमाशों को पकड़ने की मांग किया जिसकी छायाप्रति संलग्न है।

व्यापारियों ने आगे बताया कि इस समय फसल चल रही है किसान बगैरह ज्यादा की संख्या में मण्डी में आते है रूपये का ज्यादा मात्रा में लेन देन करना पड़ता है अतः सुरक्षा की आवश्कता है। वहीं इस घटना से व्यापारीगण भयभीत व आक्रोशित है।

इस दौरान व्यापारियों ने मांग करते हुए कहा कि इस घटना का खुलासा होना आवश्यक है और पुलिस सहायता वैन सं0 112 की बैंक से मण्डी तक आवाजाही दिन में कई बार व्यवस्थित कराई जाय।

आगे जानकारी दी गई कि आयुक्त महोदय चित्रकूटधाम मण्डल, बांदा को 11 जनवरी 2023 को भी एक पत्र देकर मांग की गई थी।

व्यापारियों ने कहा कि हमे आशा एवं विश्वास है कि हमारी मांग जरूर पूरी करने की कृपा करेगें। संगठन आपका बहुत आभारी रहेगा।

error: Content is protected !!