सराय अकिल पुलिस की बड़ी कार्रवाई 15000 के इनामी अभियुक्त को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट मोहम्मद सैफ

जनपद कौशांबी के न्यायालय में सरेंडर करने जा रहे गंभीर धाराओं से वांछित एवं 15000 के ईनामी अभियुक्त को सराय अकिल पुलिस ने किया गिरफ्तार साथ ही कार्रवाई करते हुए भेजा न्यायालय।

थाना सराय अकिल क्षेत्र के भकंदा गांव के रहने वाले अतीक के शार्प शूटर अब्दुल कवी का बड़ा भाई अब्दुल वली जो पूर्व में जो जान मारने के नियत से गोली मारना धमकी देना गाली देने व घर से अवैध शस्त्र व देसी बम बरामद होने के संबंध में सराय अकिल पुलिस ने 2020 व 2023 में प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह ने शस्त्र अधिनीयम
व विस्फोटक अधिनियम से संबधित गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज़ किया था जिसको लेकर अभियुक्त वांछित चल रहा था। जनपद कौशांबी पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव एवं एडिशनल एसपी समर बहादुर सिंह ने वांछित होने पर पूर्व में 15000 का ईनाम भी घोसित किया था आज कौशांबी पुलिस के द्वारा पूर्व में चलाए गए सर्च ऑपरेशन के डर से अब्दुल वली ने खुद को सरेंडर करने के लिए कौशांबी न्यायालय जा रहा था कि तभी मुखबिर से मिली सटीक सूचना पर क्षेत्राधिकारी चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण के नेतृत्व में सराय अकिल प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर मिनहाजपुर गांव से अभियुक्त को धर दबोचा और गिरफ्तार कर लिया। वही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वांछित अभियुक्तों को न्यायालय भेज दिया।

वहीं इस पूरे मामले में कौशांबी पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि यह अभियुक्त गंभीर धाराओं में वांछित था जिस पर पूर्व में 15000 का इनाम भी घोषित किया गया था। आज अभियुक्त ने अपने आपको कौशांबी न्यायालय में सरेंडर करने के लिए जा रहा था की तभी मुखबिर से मिली सटीक सूचना पर सराय अकिल पुलिस ने उन्हें मिनहाजपुर से गिरफ्तार किया वहीं आगे की कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय भेजा जाएगा।

error: Content is protected !!