कौशांबी- बाइक सवार की वैन से हुई जोरदार टक्कर, बाइक सवार हुआ गंभीर रूप से घायल

0
11
  • बाइक सवार वैन से भिड़ा हालत नाजुक

कौशाम्बी न्यूज़

हेलमेट ना लगाने से आई गंभीर चोटे
पिपरी और पूरा मुक्ति थाना के सीमा पर एक बाइक सवार वैन से भिड़ गया जिससे उसको गंभीर चोटे आयी। सूचना मिलते ही ईगल बाइक और चौकी इंचार्ज रहीमाबाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और तुरंत एंबुलेंस की मदद से उसको अस्पताल पहुंचाया।
पिपरी थाना क्षेत्र के आल्हलादपुर नेवादा निवासी सुग्रीव कुमार पुत्र कल्लू किसी कार्य से प्रयागराज जा रहा था वह जैसे ही भागवतपुर ग्राम के पास पहुंचा प्रयागराज की तरफ से महिला शिक्षकों को लेकर कौशांबी जा रही वैन से टकरा गया जिससे उसको अंदरूनी चोटें आई और वह वही बेहोश होकर गिर गया इसकी सूचना एक महिला शिक्षिका ने फोन करके ईगल बाइक हंड्रेड को दी जानकारी मिलते हैं ईगल बाइक के सिपाही प्रभा शंकर पांडे अपने सहयोगी सिपाही वीरेंद्र कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर इमरजेंसी एंबुलेंस को सूचित किया एंबुलेंस जाने पर घायल को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल पहुंच वाया घटना की सूचना चौकी इंचार्ज रहीमाबाद संजय गुप्ता को जैसे ही मिली वह भी अभिलंब मौके पर पहुंच गए हैं।वैन और घायल सुग्रीव की बाइक को उठाकर साथ ले गए। पुलिस जांच पड़ताल में लगी थी की वैन किसकी है और इसको कौन चला रहा था और घटना किस तरह हुई लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक सुग्रीव की हालत नाजुक बनी हुई थी।
आपको बता दें की हेलमेट ना लगाना बाइक सवार को महंगा पड़ गया यदि उसने हेलमेट का प्रयोग किया होता तो उसे गंभीर चोटें ना आती इसलिए बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

यू पी फाइट टाइम्स के लिए
कौशाम्बी से सुनील कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here