भाजपा प्रत्याशियों को जिताए, विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होगी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

संवाददाता राधेश्याम गुप्ता

बलरामपुर। नगर निकाय चुनाव को लेकर बलरामपुर के छोटा परेड ग्राउंड में आयोजित जनसभा को
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्बोधित किया । जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बलरामपुर मेरे लिए गोरखपुर जैसा ही है यह धरती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की कर्मभूमि रही है। यहा के राजपरिवार ने बलरामपुर की अलग पहचान बनाई है । उन्होंने नगर निकाय चुनाव में खड़े भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने का आवाहन करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में हर तरफ विकास हो रहा है।

बलरामपुर एक आकांक्षी जनपद से निकल कर आज विकासशील जनपद में गिना जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ९ वर्षों में भारत की तस्वीर बदल कर रख दी है २०१४ से पहले भारत की पहचान भ्रष्टाचार में लिप्त देश के रूप में होता था आज भारत संकटमोचक देश के रूप में होता है। भारत वैश्विक मंच पर सम्मान पा रहा है। करोड़ों लोगों को रसोई गैस का कनेक्शन, विद्युत कनेक्शन, शौचालय का लाभ , लाखों लोगों को मुफ्त इलाज की सुविधा दी जा रही है। डबल इंजन की सरकार में सरयू नहर की परियोजना पूरी की गई है। बलरामपुर को मेडिकल कॉलेज की सुविधा दी गई है। पहले सड़क का पैसा, गरीब का पैसा, नहर का पैसा नाली का पैसा हड़प लिया जाता था आज माफिया गले में तख्ती लटकाकर माफी मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी 4 मई को कमल के फूल पर मोहर लगा कर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनायें हम पैसे की कमी नहीं होने देंगे ।

जनसभा में प्रभारी मंत्री नितिन अग्रवाल, जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाशनाथ शुक्ला, उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री आरती तिवारी, श्रावस्ती के पूर्व सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष दद्न मिश्रा, पूर्व मंत्री हनुमंत सिंह, पूर्व विधायक शैलेष कुमार सिंह, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन कुसुम चौहान , बलरामपुर से प्रत्याशी डॉ धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू, उतरौला प्रत्याशी सविता गुप्ता, पूर्व चेयरमैन अनूप चंद्र गुप्ता, तुलसीपुर प्रत्याशी रंजना गुप्ता, गैसड़ी प्रत्याशी मदन जायसवाल, पचपेड़वा प्रत्याशी रवि वर्मा , रमेश पहवा, संजय शर्मा मंच पर उपस्थित रहे। जनपद के पाचों निकायों की हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति रही ।

error: Content is protected !!