उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ महानगर की अध्यक्षता में दर्जन भर से ज्यादा अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल के चुनाव कार्यालय पर शनिवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा लखनऊ महानगर अध्यक्ष/ एमएलसी मुकेश शर्मा की उपस्थिति में रॉयल फैमिली ऑफ अवध के अध्यक्ष नवाब वजाहत अली रिजवी, पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष नवाब मोहसिन रिजवी, सदस्य नवाब सैयद मोहम्मद असद के साथ दर्जन भर से ज्यादा अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों से अल्पसंख्यक समाज के लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति आकर्षण बढ़ रहा है। पिछले 6 साल में देश में कोई भी दंगा नहीं हुआ है, शिया सुन्नी समुदाय के दंगे भी नहीं हुए हैं। सभी समाज के लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करती है।

लखनऊ महानगर अध्यक्ष एमएलसी मुकेश शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास और प्रयास से सभी जाति धर्म के लोगों का विकास हो रहा है ।शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिल रही हैं।

इस अवसर पर संयोजक संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ विनीत शारदा,महामंत्री सुनील यादव, व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक अभिषेक खरे, ओ पी श्रीवास्तव व अन्य लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!