प्रधानमंत्री मोदी ने आमजन से जुड़े हर महत्वपूर्ण विषय को “मन की बात” कार्यक्रम में उठाया : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के 100वें संस्करण के दौरान श्री महादेव मंदिर सफेद आकड़ा बाड़मेर में स्थानीय भाजपा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

सतीश गोयल

बाड़मेर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के 100वें संस्करण को श्री महादेव मंदिर सफेद आकड़ा बाड़मेर में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं आमजन के साथ सुना। कार्यक्रम का संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने किया

वहीं डॉ प्रियंका चौधरी ने धन्यवाद दिया। वहीं मंडल अध्यक्ष चंपत सिंह भंवरिया के संयोजन में कार्यक्रम संपन्न हुआ। प्रधानमंत्री के “मन की बात” को सुनने के बाद कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं आमजन को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा “हम सब सौभाग्यशाली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय मन की बात के ऐतिहासिक 100वें संस्करण के साक्षी एवं सहभागी बने हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के आमजन की बात को बड़े स्तर पर उठाने का काम किया है।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रधानसेवक के रूप में कार्यकाल संभालने के बाद 2014 से लगातार हर महीने राष्ट्रहित एवं जनहित में “मन की बात” कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों से संवाद किया जा रहा है।

आमजन भी प्रधानमंत्री से सीधे जुड़कर समाज के माध्यम से खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। पहली बार देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो इस तरह से हर महीने आमजन से सीधे जुड़कर उनके मन की बात को जानने को लेकर कृत संकल्पित रहता है।

कैलाश चौधरी ने कहा कि स्वच्छता, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, जल संरक्षण, फिट इंडिया, नशे से दूरी बनाना, महिला सशक्तिकरण जैसा आमजन से जुड़ा कोई भी महत्वपूर्ण विषय हो, हर महीने नागरिकों तक अपने विचारों को पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दिशा में काम किया है।

“मन की बात” प्रसारण कार्यक्रम में यह रहे उपस्थित : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ ही कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष आदुराम मेघवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप पालीवाल, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ प्रियंका चौधरी, मंडल अध्यक्ष चंपत सिंह भंवरिया, जिलाध्यक्ष मूल सिंह राजपुरोहित, वरिष्ठ नेता अमृतलाल जैन, जिला प्रवक्ता ललित बोथरा, गुजरात से आई पुष्पा ठाकुर कलावती, महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ राधा रामावत, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह भादू, जिला मंत्री अनीता चौहान, मुस्कान मेघवाल, कार्यक्रम संयोजक रमेश शर्मा, मांगीलाल जाट, दीपक कड़वासरा, विजेंद्र गोदारा, खीम सिंह चौहान, कैप्टन हीर सिंह सिंह भाटी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह राजपुरोहित सहित वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!