नगर निकाय चुनाव बिंदकी भाजपा प्रत्याशी राधा साहू के समर्थन में सूबे के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कस्बे में किया रोड शो

-जनता में दिखा उत्साह ,उमड़ा जनसैलाब।

फतेहपुर । उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है । दो चरणों मे निकाय चुनाव होना है । जिसमें पहले चरण का चुनाव 4 मई को होना है । जिसको देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री, व उप मुख्यमंत्री और भी उच्च स्तरीय पार्टी नेताओं द्वारा रोड शो कर रैलियां की जा रही है उसी को देखते हुए आज फतेहपुर की बिन्दकी नगर पालिका से अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी


राधा साहू है जिसके पक्ष में आज सूबे के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बिंदकी कस्बे में रोड शो कर बिन्दकी की जनता से मतदान करने की अपील किया ।

बिंदकी नगर के राम वाटिका में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का हेलीकॉप्टर उतरा और उसके बाद वही पर जिले के वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी बिंदकी विधायक जय कुमार सिंह जैकी जहानाबाद विधायक राजेन्द्र पटेल और कार्यकर्ताओं ने फूल माला और साल पहनाकर उन्हें सम्मानित किया ।

उसके बाद रोड शो वाहन पर उप मुख्यमंत्री, जिला अध्यक्ष, बिन्दकी विधायक,जैकी जहानाबाद विधायक राजेन्द्र पटेल बिंदकी प्रत्याशी राधा साहू के अलावा अन्य कार्यकर्ता गाड़ी पर सवार होकर राम वाटिका से होते हुए अम्बेडकर चौराहा ,उसके बाद गांधी चौराहा होते हुए बजाजा गली ,उसके बाद फाटक बाजार होते हुए भाजपा कार्यालय में समाप्त हुआ । जुलूस में एक अलग जोश और उत्साह कार्यकर्ताओं में दिखा।

राजेश गौतम फतेहपुर

error: Content is protected !!