नव सृजित नगर पंचायत हेतिमपुर से अध्यक्ष पद हेतु विरेन्द्र यादव को विजयी घोषित होने पर जनता में दौड़ी खुशी की लहर।

जनहित के संघर्ष की जीत -विरेन्द्र यादव

ज्ञानेश्वर बरनवाल यूपी फाइट टाइम्स न्यूज़ देवरिया

देवरिया जनपद के नव सृजित नगर पंचायत हेतिमपुर में भारतीय जनता पार्टी के नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विरेन्द्र यादव की ऐतिहासिक जीत हुई। हेतिमपुर नगर पंचायत में विकास और संघर्ष का विजय हुआ,इस विजय में मुख्य नायक की भूमिका उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का रहा।जिन्होंने अपने जनता के लिए संघर्ष किया था और हमेशा की तरह करते आ रहे हैं जिसका परिणाम आज देखने को मिला है।

विरेन्द्र यादव ने कहा कि हेतिमपुर नगर पंचायत की जनता ने जो अपना समर्थन इस चुनाव में दिया है,जिसका मेरा पूरा परिवार कर्जदार रहेगा। श्री यादव ने कहा कि जो जीत हम लोगों को मिली है,उसका सारा श्रेय समस्त ।सभासद और भारतीय जनता पार्टी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को जाता है।


हेतिमपुर नगर पंचायत की जनता से वादा है कि हम लोग सदैव की तरह विकास करेंगे और हेतिमपुर नगर पंचायत को एक मॉडल के रूप में विकास कार्य कराने का काम करुगा ।सभी लोगों का सह्रदय धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ और आपके सुख दुख में हमेशा की तरह उपस्थित रहने का वादा करता हूँ।इस अवसर पर अवधेश यादव,शिव जायसवाल,मंडल अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव, नगर पंचायत चुनाव प्रभारी शैलेन्द्र सिंह आजाद,देसही देवरिया ब्लाक प्रमुख संजय तिवारी , उमेश बरनवाल,चन्दे बरनवाल, धनंजय तिवारी विजय यादव पत्रकार व किसान मजदूर संगठन जिला अध्यक्ष कुशीनगर ज्ञानेश्वर बरनवाल पंकज राय पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी श्रवेंदू पाठक के साथ साथ उपस्थित सभी कार्यकर्ता और क्षेत्र की सम्मानित जनता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!