FATEHPUR- कालाबाजारी पर नही लग पा रही लगाम

0
32


फतेहपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रदेश में कर्फ्यू का आदेश दिया गया है। क्योंकि इस समय बेशक बड़ी महामारी बीमारियों से ग्रसित हो रहा है।
इस समय पूरे भारत देश समेत अन्य देश की इस बड़ी बीमारी से ग्रसित है। वहीं लोगों के बचाव के लिए देश के प्रधानमंत्री ने लोगों से घर में रहने की अपील की है। वहीं जिले के जिला अधिकारी संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा द्वारा जगह-जगह इस जनता कर्फ्यू का संदेश दे रहे हैं और लोगों से मार्क्स लगाने का निवेदन कर रहे हैं। वहीं जिलाधिकारी ने कड़ा रुख अपनाते हुए। मेडिकल स्टोर संचालकों को। चेतावनी भी दी थी कि मार्क्स की कालाबाजारी ना की जाए। कई मेडिकल स्टोर तो उनके आदेशों की अवहेलना करते नहीं चूक रहे। वहीं शहर के लोधी गंज स्थित वेलकम एजेंसी के संचालक बबलू सिंह, लोधी द्वारा ग्राहकों से मार्क्स के 60 से 70 रुपए की बिक्री की जा रही है। बिक्री करते हुए संचालक कैमरे में कैद हुए। अब ऐसी स्थिति में यह नहीं समझ में आता कि एजेंसी के संचालक बबलू सिंह लोधी की जिले में
वेलकम एजेंसी मैं साफ तौर पर लिखा हुआ है कि अंग्रेजी दवाइयों के थोक विक्रेता एवं होलसेल की एजेंसी है। पर जब होलसेल की एजेंसी में ही कालाबाजारी होगी तो फुटकर विक्रेता तो और ज्यादा बढ़ा कर लेते हो। एजेंसी के संचालक को यह नहीं समझ में आता कि जहां देश में जनता एक दूसरे का सहयोग कर रही है वह मुझे धन की उगाही में डटे हुए हैं। जिला मुख्यालय से ऐसे लोगों को एजेंसियों का लाइसेंस मिलने जाता है। जो कहने को तो थोक विक्रेता है। लेकिन मौका पड़ने पर लोगों को लूटने से बाज नहीं आते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here