ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बाबू बालेस्वर लाल की 36 पुण्यतिथि मनई गयी

सतीश गोयल

कौशाम्बी | 27 मई 2023 को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बाबू बालेस्वर लाल की 36 वी पुण्यतिथि जिला अध्यक्ष रमेश चन्द्र अकेला के नेतृत्व में संगठन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति में जिला मुख्यालय मंझनपुर में मनाई गई।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रमेश चन्द्र अकेला एवम मण्डल अध्यक्ष सतीश गोयल ने स्वर्गीय बाबू बालेस्वर लाल के जीवन पर प्रकाश डाला, उन्होंने कहा कि स्वर्गीय बालेस्वर लाल जी ने ग्रामीण पत्रकारो के कल्याण एवं उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का गठन किया जोकि आज सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में पत्रकारों की लडाई लड़ रहा है।

उन्होंने यह भी बताया कि वर्तमान में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की कमान श्री सौरभ कुमार सम्भाल रहे है जिनके नेतृत्व में आयेदिन प्रदेश भर में सम्मेलन करके पत्रकारों के हितों एवं सुरक्षा पर चर्चा होती रहती है जिसमे पत्रकारो को सहयोग मिलता रहता है।

इस अवसर पर कामता प्रसाद चौरसिया, निशान्त सिंह, राहुल कुमार,सोनू वर्मा, अमरेंद्र कुमार, मोनू पाण्डेय, नशीम उद्दीन, संतोस कुमार,अल्ताब, सानू, संजीव चौरसिया, प्रमोद कुमार, पवन मिश्रा मसूरिया दीनआदि तमाम पत्रकार गण उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!