बांदा – 25-25 हजार के दो इनामिया अपराधी को पुलिस मुठभेड में किया गिरफतार

प्रभंजन कुमार ब्यूरो चीफ

दिनांक- 30.05.2023

⏩ऑपरेशन क्लीन के क्रम में बांदा पुलिस की बडी कार्यवाही । 25-25 हजार के 02 ईनामिया अपराधी को पुलिस मुठभेड़ में किया गया गिरफ्तार । जबकि 01 अपराधी है फरार जिसकी गिरफ्तारी के किये जा रहे प्रयास ।


⏩थाना कोतवाली नगर पुलिस व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा की गई कार्यवाही । गोवध के मामले वांछित थे दोनो ईनामिया अभियुक्त ।


⏩गिरफ्तारी का प्रयास करने पर अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर की गई जानलेवा फायरिंग । आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दोनों अभियुक्तों के पैर में लगी गोली । इलाज हेतु जिला अस्पताल कराया गया भर्ती ।


विवरण:– पुलिस अधीक्षक बांदा के कुशल निर्देशन में जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण लगाये जाने तथा अन्य प्रकार के अपराध कारित करने वाले अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु जनपद में चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन के क्रम में बांदा पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली ।

आज दिनांक 30.05.2023 को थाना कोतवाली नगर व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कालूकुआं चौकी क्षेत्रान्तर्गत खंगार चौराहा के पास से गोवध मामलें में वांछित चल रहे 25-25 हजार के 02 ईनामिया अपराधी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 01 अभियुक्त मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है । गौरतलब हो कि दिनांक 14.05.2023 को ग्राम पल्हरी में नहर किनारे एक गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिला था जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्त की तलाश की जा रही थी । आज दिनांक 30.05.2023 को दोपहर में मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस एवं एसओजी टीम द्वारा गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दोनों अभियुक्तो के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्तों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है । अभियुक्त के कब्जे से मुठभेड़ के दौरान प्रयुक्त एक अवैध तमंचा 315 बोर, 01 चापर एवं 01 बांका मौके से बरामद किया गया है ।


गिरफ्तार अभियुक्त-

  1. मोबीन पुत्र खैराती निवासी परशुराम तालाब मस्जिद के सामने वाली गली थाना कोतवाली नगर बांदा ।
  2. सलीम पुत्र पीर बख्श निवासी चमड़ा मंडी वाली गली परशुराम तालाब थाना कोतवाली नगर बांदा ।
    पंजीकृत अभियोग-
    ▪️मु0अ0सं0 410 /23 धारा 429 आईपीसी 3/5/8 गोवध निवारण अधिनियम थाना कोतवाली नगर जनपद बांदा ।
error: Content is protected !!