राजकमल पाल ने उत्तीर्ण की एलआईसी एडीओ की मुख्य परीक्षा, हर्ष

सतीश गोयल

  • एलआईसी कार्यालय के अधिकारी समेत परिजनों ने मिठाई खिलाकर दी शुभकामनाएं
  • सोशल मीडिया पर दिनभर राजकमल पाल को बधाई देने वालों का लगा रहा तांता

मंझनपुर,
एलआईसी एडीओ की मुख्य परीक्षा का सोमवार को परिणाम घोषित हुआ। इसमें जिले से सिर्फ मंझनपुर के राजकमल पाल को सफलता मिली है। इसकी जानकारी होते ही एलआईसी भरवारी और मंझनपुर कार्यालय समेत उनके परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने राजकमल की इस सफलता पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय जीवन बीमा निगम ने फरवरी माह में एडीओ (प्रशिक्षु विकास अधिकारी) की वैकेंसी निकाली थी। इसमें चयन के लिए 12 मार्च को प्रारंभिक परीक्षा हुई। इसका परीक्षा परिणाम 10 अप्रैल को घोषित किया गया। इसके बाद 23 अप्रैल को मुख्य परीक्षा कराई गई। मुख्य परीक्षा का सोमवार 29 मई को परिणाम घोषित हुआ। इसमें जिले भर में महज एक परीक्षार्थी राजकमल पाल का चयन हुआ। इसकी जानकारी एलआईसी भरवारी और मंझनपुर कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को हुई तो उनमें खुशी की लहर दौड़ गई। बुधवार को मंझनपुर शाखा में प्रबंधक मनोज कुमार रिछारिया समेत एएओ पांडेय जी, विकास अधिकारी आकाश यादव, प्रेमचंद्र गुप्ता, देवेश कुमार त्रिपाठी, दिनेश कुमार सिंह, सीएलआईए रामविलास पटेल आदि ने सम्मानित करते हुए बधाई दी। साथ ही अगले महीने होने वाले साक्षात्कार के लिए शुभकामनाएं दी।

एलआईसी एजेंट भी हैं राजकमल पाल

मंझनपुर। एलआईसी एडीओ की मुख्य परीक्षा पास करने वाले राजकमल पाल पेशे से पत्रकार और एलआईसी एजेंट भी है। पत्रकार होने के नाते पत्रकारिता से जुड़े लोगों में भी खुशी की लहर दौड़गई है। पत्रकारों ने भी राजकमल पाल को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

सिर्फ राजकमल को मिली सफलता
मंझनपुर। जिले से करीब 250 लोगों ने एलआईसी एडीओ के लिए आवेदन किया था। प्रारंभिक परीक्षा 12 मार्च को कराई गई, जिसका परिणाम 10 अप्रैल को आया तो इनमें से 40 लोगों ने प्रारंभिक परीक्षा पास की थी। इसके बाद 23 अप्रैल मुख्य परीक्षा संपन्न हुई, जिसका परिणाम सोमवार को घोषित किया गया। इस परीक्षा में जिले से सिर्फ राजकमल पाल को सफलता मिली है। राजकमल पाल की इस सफलता पर महेंद्रा कोचिंग इंस्टीट्यूट के संचालक अतुल सर, विवेक पांडेय, स्वदेश त्यागी, मंटू, नीरज उपाध्याय, अजीत आदि शिक्षकों ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

error: Content is protected !!