राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा परिषद एवं लखनऊ बार एसोसिएशन के तत्वाधान में कलेक्ट्रेट परिसर में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया

संवाददाता राधेश्याम गुप्ता

चिकित्सा शिविर में अधिकांश सम्मानित अधिवक्ता बंधु चिकित्सा जांच कराने के लिए पहुंचे चिकित्सा शिविर में प्रमुख रूप से लखनऊ बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अनिल कुमार बाजपेयी ने चिकित्सा जांच कराई एवं अपने आशीर्वचन से हम सभी को अभिसिंचित किया। संस्था की राष्ट्रीय महासचिव सुश्री कीर्ति सिंह ने चिकित्सा शिविर में सहयोग हेतु मेयो मेडिकल सेंटर के चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टाफ का स्वागत कर सम्मान किया। सुश्री कीर्ति सिंह ने लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडे महासचिव कुलदीप नारायण मिश्रा का स्वागत एवं अभिनंदन किया एवं उनके सहयोग हेतु उनको धन्यवाद दिया।


संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने लखनऊ बार एसोसिएशन के महासचिव कुलदीप नारायण मिश्रा को आश्वस्त किया कि भविष्य में भी इसी प्रकार के चिकित्सा शिविर एवं संस्था द्वारा प्रदत सेवाएं अधिवक्ता बंधुओं के लिए निरंतर अग्रसारित रहेंगी। कुलदीप नारायण मिश्रा ने लखनऊ बार एसोसिएशन के प्रांगण में चिकित्सा शिविर आयोजित आयोजित करने के उपलक्ष में संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव एवं राष्ट्रीय महासचिव सुश्री कीर्ति सिंह एवं जनसंपर्क अधिकारी आलोक त्रिवेदी को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। संस्था लखनऊ बार एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करती है।

error: Content is protected !!