रामलीला मैदान प्रांगण में गरजे कीर्तिवर्धन कहा विकास का हब बनेगा गोंडा

0
425
जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

गोंडा के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र दामोदर दास माेदी को एक सच्चा जनता का सेवक बताया, तथा जनता के पैसों का चौकीदार कहा उनके 5 वर्ष के कार्यकाल मे न कोई घा्ेटाला हुआ तथा देश विकास की तरफ निरंतर रूप से अग्रसर हुआ है, विश्व स्तर पर देश की साख बड़ी है उनके 5 वर्ष के कार्यकाल में 6 करोड़ से अधिक युवाओं को रोजगार मिला है, देश के सभी बड़े शहरों को एयरपोर्ट कनेक्टिविटी से जोड़ा गया है, ग्रामीण क्षेत्र के किसानों को तथा सभी समाज के गरीब महिलाओं को गैस कनेक्श, किसानों को किसान सम्मान निधि योजना से नवाजा गया है।

भारत देश को विश्व गुरु बनाने हेतु नरेंद्र मोदी को 2019 में देश के विकास लिए आवश्यक है की माेदी जी दुबारा देश की कमान सभाले जनसभा को संबोधित करते हुए गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा गोंडा जनपद विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है, आज पूरे जनपद में हर-हर मोदी घर-घर मोदी का नारा लग रहा है। जनता इस चुनाव को महापर्व के रूप में मना रही है, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की भ्रष्टाचारी सरकार को जनता भूली नहीं है। जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री अनुपमा जयसवाल ने कहा बहुजन समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले हुए है।

जनता के पैसे को केवल लूटने का कार्य किया गया है, कांग्रेस पार्टी हवा में चुनाव लड़ रही है, ना तो उनका कोई प्रत्याशी जनता के बीच में दिख रहा है उनकी सरकार जब आती है तो जमीन से लेकर आकाश तक घोटाले ही होते है। काफी संख्या में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए अनुपमा जयसवाल ने कीर्तिवर्धन सिंह को 2019 में भी सांसद बनाने की अपील की जिससे नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत किया जा सके प्रेम जी शुक्ला राष्ट्रीय प्रवक्ता भारतीय जनता पार्टी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस, बसपा, सपा, को भ्रष्टाचारी सरकार बताया तथा वर्ष 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की इस अवसर पर मुख्य रूप से विनय कुमार द्विवेदी विधायक मेहनौन, प्रतीक भूषण सिंह विधायक गोंडा, राम प्रताप वर्मा विधायक उतरौला, प्रभात वर्मा विधायक गौरा विधान सभा, पूर्व विधायक राजेशराय चन्दानी गोंडा, भाजपा जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा, भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल, आदि लोग उपस्थित रहे। जनपद गोंडा से अरुण त्रिपाठी के साथ शक्तिमान की रिपोर्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here