गोंडा के महिला मोर्चा सम्मेलन में सपा, बसपा, कांग्रेस, को ठगों की पार्टी बताई

0
363
जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

जनता के सेवक नरेंद्र दामोदर माेदी एक सच्चे जनता के सेवक हैं, तथा जनता के पैसों के चौकीदार है। उनके 5 वर्ष के कार्यकाल मे न कोई घा्ेटाला हुआ तथा देश विकास की तरफ निरंतर रूप से अग्रसर हुआ है, विश्व स्तर पर देश की साख बड़ी है। उनके 5 वर्ष के कार्यकाल में 5 करोड़ से अधिक युवाओं को रोजगार मिला है, देश के सभी बड़े शहरों को एयरपोर्ट कनेक्टिविटी जोड़ा गया है ग्रामीण क्षेत्र के किसानों को सभी समाज के गरीब महिलाओं को गैस कनेक्श,

किसानों को किसान सम्मान निधि योजना से नवाजा गया है, भारत देश को विश्व गुरु बनाने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में देश के विकास लिए आवश्यक है माेदी दुबारा देश की कमान सभाले। जनसभा को संबोधित करते हुए कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा गोंडा जनपद विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है, आज पूरे जनपद में हर-हर मोदी घर -घर मोदी का नारा लग रहा है। जनता इस चुनाव को महापर्व के रूप में मना रही है, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की भ्रष्टाचारी सरकार को जनता भूली नहीं है जनसभा को संबोधित करते हुए महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा बहुजन समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले हुऐ है।

जनता के पैसे को केवल लूटने का कार्य किया गया है कांग्रेस पार्टी हवा में चुनाव लड़ रही है, ना तो उनका कोई प्रत्याशी जनता के बीच में दिख रहा है उनकी सरकार जब आती है तो जमीन से लेकर आकाश तक घोटाला ही होता है पदाधिकारियों को संबोधित करते सभी नेताओं ने कीर्तिवर्धन सिंह को 2019 में भी सांसद बनाने की अपील की जिससे नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत किया जा सके विनय कुमार द्विवेदी, विधायक मेहनौन, प्रभात वर्मा विधायक गौरा विधान सभा पूर्व विधायक राजेशराय चन्दानी गोंडा भाजपा जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा महिला माेरचा की जिला अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here