संदिग्ध परिस्थिति में रेलवे ट्रैक परपड़ा मिला युवक का शव ।।

यूपी फाइट टाइम्स

संदिग्ध परिस्थिति में रेलवे ट्रैक परपड़ा मिला युवक का शव ।।

रामकिशोर यादव लखनऊ ब्यूरो चीफ

लखनऊ घर से निकला था अपनी वैगनार कार बेंचने।।
मृतक की पत्नी ने मामा पर जताया संदेह।।
मामा के बैंक व एफ डी में नामिनी था मृतक राहुल गौतम।।
मामा की भी 4/3/2022को हुई थी संदिग्ध मौत।।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मलिहाबाद कस्बे के मोहल्ला बस्तीधनवन्तराव के राहुल कुमार पुत्र लालता प्रसाद उम्र 28वर्ष 11/3/2022 को शाम करीब छः बजे अपनी पत्नी से वैगनार कार बेचने की बात कह कर निकला था।।
पत्नी रेशमा के अनुसार देर रात तक जब पति राहुल कुमार घर नहीं लौटे तो पत्नी रेशमा ने पती के मोबाइल फोन पल काल किया लेकिन फोन नहीं उठा जिसपर उसने परिचितो को फोन कर पता किया लेकिन पता नहीं चल सका।। आज सुबह छः बजे मलिहाबाद पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि आप के पति की दिलावर नगर रेलवे ट्रैक पर मृत अवश्था में पड़ा मिला है।।
जिसपर मृतक की पत्नी रेशमा ने बताया कि मेरे पति के मामा सुरेन्द्र कुमार जिनकी शादी नहीं हुई थी उन्होने राहुल को अपने बैंक खाते व एफ डी आदि सम्पति में नामिनी बनाया था यह कि उक्त मामा की मौत 8/3/2022को संदिग्ध अवस्था में हुई थी जिसका मेडिकल परीक्षण कराने के लिए राहुल ने ए सी पी काकोरी से आग्रह किया था परन्तु काकोरी कमिश्नरेट पुलिस द्वारा कोई भी कार्य वाई नहीं की गई थी जिसको लेकर जेहटा थाना काकोरी निवासी उसके मामा रामनरेश ,सुरेश पुत्रगण छेदा व भतीजा पुत्तीलाल पुत्र सुरेश के द्वारा राहुल से मारपीट की गयी थी।। जिस कारण मुझे पूर्ण रूप से सम्पत्ति के लालच में उन्हीं लोगों द्वारा षड़यंत्र रचकर राहुल की हत्या कर दिलावर नगर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है ।।
मृतक राहुल कुमार बजरंग दल से शहर सह संयोजक के पद पर एक सक्रिय भूमिका में था जिसका शव आज दिलावरनगर स्टेशनके पास रेलवे ट्रैक पर देखकर रेलवे कर्मचारी की सूचना पर पहुँचे प्रभारीनिरीक्षक मलिहाबाद नित्यानंद सिंह मयहमराह पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए तथा वश को पंचनामा भर पी एम हेतु भेज दिया गया तथा सूचना पर एस पी ग्रामीण हृदयेश कुमार जैन ने मौके पर पहुँचकर मौका मुआयना किया तथा आगे की कार्यवाही करने के दिशानिर्देश दिये।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!