कैलाश चौधरी ने दी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं, बुराइयों को दूर कर सामाजिक सद्भाव बढ़ाने का आह्वान

कैलाश चौधरी ने दी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं, बुराइयों को दूर कर सामाजिक सद्भाव बढ़ाने का आह्वान

संसदीय क्षेत्र में सिवाना विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों के प्रवास के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं एवं आमजन को दी रंगो के त्यौहार होली पर्व की शुभकामनाएं

सिवाना/बालोतरा/बाड़मेर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी होली पर्व को लेकर गुरुवार को संसदीय क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के सिवाना विधानसभा में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर आमजन से मुलाकात की और सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सबसे पहले सिवाना के गोलिया में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत एवं तारातरा मठ के महंत प्रतापपुरी महाराज के साथ क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक एवं पूर्व सांसद श्रद्धेय तनसिंह के पौत्र लक्ष्मण सिंह रामदेरिया के देहावसान पर उनके निवास स्थान पर शोकसभा में सम्मिलित होकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सिवाना विधानसभा क्षेत्र के धीरा, जिनपुर, पादरू, सिणेर, नाल तथा इंद्राणा में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। इस दौरान सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल और बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान, कल्याणपुर प्रधान उम्मेदसिंह अराबा, गोविंदसिंह कालूड़ी, खेताराम प्रजापत, सोहनसिंह भायल, बाबुसिंह राजगुरु सहित कार्यकर्ता साथ में रहे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं एवं आमजन को अधर्म पर धर्म की विजय के त्यौहार “होलिका दहन” की शुभकामनाएं दी। ना चौधरी ने कहा कि इस अवसर पर हम घृणा, अहंकार एवं बुराइयों का दहन कर सामाजिक सद्भाव और भाईचारे को आत्मसात करें तथा नई उत्साह व उमंग से होली का स्वागत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!