गौतम गंभीर ने कहा- मैं स्वीकार करता हूं आम आदमी पार्टी का चैलेंज, जनता के बीच कर लें डिबेट

स्वीकार करता हूं आम आदमी पार्टी का चैलेंज सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि जनता के बीच डिबेट करूंगा |

0
142

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और ईस्ट दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी के डिबेट करने के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को राजनीति में आए 4.5 साल हो गए हैं, और मुझे केवल 4.5 दिन. मैं कहता हूं कि 4.5 साल का आधा मुझे दें और मैं उनके साथ जनता के बीच में डिबेट करने को तैयार हूं. गौतम गंभीर ने यह बात एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में अफवाह फैलाई जा रही है कि मुझे डिबेट से डर लगता है. मैं बता दूं कि मुझे पाकिस्तान से तो डर लगता नहीं है, डिबेट से क्या डर लगेगा? इस सभा का वीडियो गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है.


इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने आम आदमी पार्टी को कहा कि मैं चैलेंज स्वीकार करता हूं, जगह आपकी, समय आपका लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि जनता के बीच डिबेट करुंगा.
बता दें कि आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली लोकसभा से प्रत्याशी आतिशी ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली के विकास को लेकर बहस की खुली चुनौती दी है. आतिशी ने कहा है कि गौतम गंभीर जनता के बीच आकर इस बात पर बहस कर लें कि पिछले चार साल में आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली की जनता के लिए क्या-क्या विकास के काम किए, और उनकी पार्टी से पांच साल पूर्वी दिल्ली के सांसद रहे महेश गिरी ने पूर्वी दिल्ली की जनता के लिए क्या विकास के काम किए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here