खंभे से गिरा लाईनमैन, रीढ़ की हड्डी टूटी

खंभे से गिरा लाईनमैन, रीढ़ की हड्डी टूटी

धनंजय पाण्डेय

रामकोला कुशीनगर। बिजली सप्लाई ठीक करने के लिए विद्युत खंभे पर चढ़ा लाइनमैन गिरकर चोटिल हो गया । जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। घायल लाइनमैन को पडरौना किसी निजी अस्पताल से इलाज चल रहा है। निगम के तरफ से अभी तक कोई मदद नही मिल रहा है। जिम्मेदार फोन उठाने से परहेज कर रहे है।
रामकोला थाना क्षेत्र के रामबर बुजुर्ग निवासी दीनदयाल यादव
विद्युत निगम के रामकोला सबडिवीजन में लाइनमैन के रूप में कार्यरत है। पिछले सप्ताह में वह क्षेत्र के धनौजी माफी गांव में पोल पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहा था। उसी दौरान पोल से गिर गया। आसपास के लोगो ने लाइनमैन को आनन-फानन में इलाज के लिए पडरौना एक निजी अस्पताल में ले गए। जहा चिकित्सकों ने बताया कि रीढ़ की हड्डी टूट गई है। उसी दिन से लाइनमैन की हालत और खराब होती जा रही है। आर्थिक स्थित ठीक नही होने से किसी अच्छे अस्पताल में इलाज के लिए सक्षम नही है। वही नौकरी करके अपना जीवन यापन करता था। घायल लाइनमैन ने बताया कि जेई साहब एक दिन देखने आए थे। सुपरवाइजर एवं एसडीओ फोन नही उठा रहे है। निगम के तरफ अभी कोई मदद नही मिली। हालत और गंभीर होती जा रही है।
क्षेत्र के लाइनमैन राजेश , मेढई, दिवाकर तिवारी अभिषेक आदि ने कहा कि निगम यदि घायल दीनदयाल का सुधि नही लेगा तो हम लोग काम छोड़कर आंदोलन के बाध्य होंगे।
इस संबंध में विद्युत निगम के जेई संदीप मिश्रा ने बताया कि इसकी सूचना सुपरवाइजर को फोन से बताया हु आने के लिए कहकर हीलाहवाली कर रहे हैं।ऊपर के अधिकारियों को सूचना दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!