अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले का नया वीडियो आया सामने, आम आदमी पार्टी समर्थक होने का दावा

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान को लेकर एक नई बात सामने आई है

0
161

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान को लेकर एक नई बात सामने आई है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश चौहान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में दिख रहा है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश चौहान का जो वीडियो सामने आया है, उससे पता चलता है कि वह केजरीवाल की रैलियों और रोड शो में पहले भी जाता रहा है. बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने मोदी भक्त बोलकर बीजेपी का आदमी बताया था.

हालांकि, पुलिस ने सुरेश को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया था.
अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ मारे जाने की घटना की निंदा करते हुए उन पर बार बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताई थी. और इस घटना के पीछे भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने हमलवार को आप कार्यकर्ता बताया था, मगर उस वक्त आम आदमी पार्टी ने कहा था कि दिल्ली पुलिस झूठ बोल रही है, उसकी बीवी उसे मोदी भक्त बता रही है. दिल्ली पुलिस ने बताया था कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि थप्पड़ मारने का आरोपी सुरेश नाम का यह युवक कबाड़ी का काम करता है और वह आप पार्टी का समर्थक है तथा इसकी रैलियों और बैठकों में बतौर आयोजक काम करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here