भाजपा से ज्यादा तो जनता करती है मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार : कैलाश चौधरी

भाजपा से ज्यादा तो जनता करती है मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार : कैलाश चौधरी

दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पचपदरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार प्रसार के लिए किया डोर टू डोर कैंपेन

पचपदरा (बाड़मेर)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान शनिवार को पचपदरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर रहे। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने इस दौरान कल्याणपुर, घड़ोई सोढा, देवरिया और घड़सी का वाड़ा सहित विभिन्न स्थानों पर सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लिया तथा आमजन व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी तथा केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार को लेकर संवाद किया। इस दौरान कैलाश चौधरी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की 8 वर्ष की उपलब्धियों के पत्रक वितरण के लिए डोर टू डोर अभियान में सम्मिलित हुए।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष कार्यकाल को देशहित एवं जनहित के लिए सेवा, समर्पण और सुशासन का दौर बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और जनस्वीकार्यता इतनी है कि जनता खुद उनका प्रचार करती है। कैलाश चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के ये आठ साल पूरी तरह से आम जनता को समर्पित रहे हैं। इस दौरान केंद्र सरकार कई ऐसी जन कल्‍याणकारी योजनाएं लेकर आई, जिनसे आम लोगों को बेहद लाभ पहुंचा है। जन धन योजना, आयुष्‍मान योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना और उज्‍ज्‍वला योजना से करोड़ों लोगों के जीवन में खुशहाली आई है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विकास पथ आगे बढ़ा : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद से 6 दशकों में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकारें देश में ‘गरीबी हटाओ’ का केवल नारा लगाया करती थी, लेकिन गरीबी अभी तक क्यों मौजूद है? क्योंकि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है, उन्होंने देशहित और जनहित में कभी काम नहीं किया गया। इस दिशा में ठोस प्रयास प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में किए गए हैं। कैलाश चौधरी ने कहा कि इन आठ वर्षों के दौरान भारत आत्मनिर्भरता की राह पर तेजी से आगे बढ़ा है। देशवासियों के आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हुई है। प्रत्येक क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं बढ़ी हैं। जरूरतमन्दों तक बिना भेदभाव विकास और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा है। किसानों और गरीबों की आय में वृद्धि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!